धूमल ने दोनों उपचुनाव में भाजपा की जीत का किया दावा

- कांग्रेस नेता हार के डर से कर रहे है आधारहीन बयानबाजी - चुनावों में हारने वाली कांग्रेस कभी ईबीएम में खराबी की बातें करती है तो कभी पैसे बांटने की जागरण संवाददाता हमीरपुर प्रदेश के दो उपचुनावों में भाजपा ही जीत का परचम लहराएगी । कांग्रेस नेता हार के डर से आधारहीन बयानबाजी करने में लगे हैं । यह बात पूर्व मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान वीरवार को हमीरपुर में कही ।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Oct 2019 08:41 PM (IST) Updated:Thu, 17 Oct 2019 08:41 PM (IST)
धूमल ने दोनों उपचुनाव में भाजपा की जीत का किया दावा
धूमल ने दोनों उपचुनाव में भाजपा की जीत का किया दावा

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : भाजपा उपचुनाव में जीत का परचम लहराएगी। कांग्रेस नेता हार के डर से आधारहीन बयानबाजी कर रहे हैं। यह बात हमीरपुर में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने पत्रकारों से कही।

उन्होंने कहा कांग्रेस कभी ईवीएम में खराबी व व पैसे बांटने की बात कह रही है। सुबूत के तौर पर वह कुछ नहीं दिखा पा रही है। केंद्र व प्रदेश सरकार विकास के दम पर जनता के बीच वोट मांगती है और जनता भी भाजपा को आशीर्वाद देती हैं। धूमल ने कहा कॉलेजों में 75 प्रतिशत हाजिरी लगाने से खिलाड़ी मैदान में समय कम दे पा रहे हैं। इस मुद्दे को सरकार के समक्ष रखा जाएगा। इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष बलदेव धीमान, जिला भाजपा मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी