फुटपाथ न होने से हादसे का डर

संवाद सहयोगी हमीरपुर हमीरपुर के भोटा चौक से बस स्टैंड तक फुटपाथ न बनने के कारण राह

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 05:48 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 05:48 PM (IST)
फुटपाथ न होने से हादसे का डर
फुटपाथ न होने से हादसे का डर

संवाद सहयोगी, हमीरपुर : हमीरपुर के भोटा चौक से बस स्टैंड तक फुटपाथ न बनने के कारण राहगीरों को हादसे का डर सताता रहता है क्योंकि भोटा चौक से बस स्टैंड तक छोटे-बड़े वाहनों की आवाजाही रहती है। जिला प्रशासन ने राजस्व विभाग के सहयोग से शहर की दोनों और सड़क की निशानदेही की प्रक्रिया पूरी कर ली है। कुछ स्थानों पर हुए कब्जों को प्रशासन ने हटवाया दिया है। वार्ड छह के पार्षद सुदेश कुमारी तथा वार्ड पांच पार्षद ने भी फुटपाथ की समस्या को नगर परिषद की बैठक में प्रमुखता से रखा है।

---------------

भोटा चौक से बस स्टैंड तक फुटपाथ का होना आवश्यक है। फुटपाथ न होने के कारण दिक्कत का सामना करना पड़ता है। जिला प्रशासन से समस्या के समाधान के लिए पत्राचार किया है।

-मनोज कुमार मिन्हास, अध्यक्ष, नगर परिषद।

---------------

समस्याओं का समाधान करने के लिए स्थानीय विधायक के पास समय नहीं है। फुटपाथ बनाने की प्रक्रिया में तेजी लानी चाहिए ताकि लोगों को दिक्कत का सामना न करना पड़े।

-होशियार सिंह

----------------

दो वर्ष से अधिक समय से समस्या के समाधान के लिए व्यापारियों का सहयोग नहीं मिला है। जिला प्रशासन ने फुटपाथ निर्माण की प्रक्रिया पूरी कर ली है। कार्य के लिए टेंडर लोक निर्माण विभाग को आवंटित हो चुका है।

-अनिल सोनी, अध्यक्ष, व्यापार मंडल।

-----------------

भोटा चौक से बस स्टैंड तक फुटपाथ होना जरूरी है। फुटपाथ न होने के कारण लोगों को सड़क पर चलना पड़ता है। इससे हादसे का डर सताता रहता है।

-सुरेश कुमार, वार्ड सदस्य, बजूरी पंचायत

---------------

बस स्टैंड से भोटा चौक चौक तक दिनभर राहगीरों का आना-जाना लगा रहता है। वाहनों की आवाजाही के कारण बुजुर्गो व महिलाओं को अस्पताल पहुंचाने में दिक्कत का सामना करना पड़ता हे।

-सुरेश बजाज, महासचिव, प्रदेश व्यापार मंडल।

chat bot
आपका साथी