फनैल क्रिकेट क्लब ने जीती क्रिकेट प्रतियोगिता

संवाद सहयोगी हमीरपुर आरबीएल युवक मंडल गद्दीधार की ओर से बाकर कुजाबलल में आयोजित एनअ

By JagranEdited By: Publish:Mon, 08 Nov 2021 04:28 PM (IST) Updated:Mon, 08 Nov 2021 04:28 PM (IST)
फनैल क्रिकेट क्लब ने जीती क्रिकेट प्रतियोगिता
फनैल क्रिकेट क्लब ने जीती क्रिकेट प्रतियोगिता

संवाद सहयोगी, हमीरपुर : आरबीएल युवक मंडल गद्दीधार की ओर से बाकर कुजाबलल में आयोजित एनआरएसएस मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता के सोमवार को खेले गए फाइनल मैच में फनैल क्रिकेट क्लब ने बीएल इलेवन बलेहड़-लखरेड़ को छह रन से हराया। 10 ओवर के मुकाबले में फनैल की टीम के 60 रन के जवाब में बीएल इलेवन की टीम 54 रन बनाकर आलआउट हो गई। सर्वाधिक 26 रन बनाने के लिए हैप्पी सिंह को मैन आफ द मैच तथा कमलजीत को प्रतियोगिता का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित किया गया। मुख्य अतिथि प्रदेश भाजपा मीडिया सहप्रभारी नरेंद्र अत्री ने विजेता व उपविजेता टीमों के खिलाड़ियों को सम्मानित किया।

उन्होंने कहा कि बात चाहे खेल के मैदान की हो या जीवन के अन्य क्षेत्र में संघर्ष की यदि हम नियमित अभ्यास व प्रयास जारी रखेंगे तो कोई हमें सफल होने से नहीं रोक सकता। क्योंकि मेहनत का कोई विकल्प नहीं होता। उन्होंने कहा कि हम जीवन में कड़ी मेहनत को अपना हथियार बनाकर आगे बढ़ें और पारिवारिक दायित्वों के साथ समाज व राष्ट्र के प्रति दायित्वों का भी निर्वाह करें। नरेंद्र अत्री ने कहा कि स्वर्गीय साथियों में निखिल, डा. रंगीला, डा. सुनील चंदेल व सोनू जिनकी याद में यह प्रतियोगिता करवाई जाती है। उन्होंने उनको नमन किया और श्रद्धासुमन अर्पित किए। प्रतियोगिता में जिला हमीरपुर व धर्मपुर क्षेत्र की 15 टीमों ने भाग लिया।

इस मौके पर सामाजिक संस्था यस के प्रतिनिधि प्रियांश, ारबीएल युवक मंडल की ओर से हेमराज ठाकुर, साहिल कुमार, पप्पू सिंह, शम्मी सिंह, डा. दीप कुमार, जगदीप कुमार सहित अन्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी