डीएवी हमीरपुर के होनहारों ने मनवाया प्रतिभा का लोहा

संवाद सहयोगी हमीरपुर डीएवी हमीरपुर के विभव शर्मा ने आल इंडिया क्विज प्रतियोगिता केजमा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 06:35 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 03:49 AM (IST)
डीएवी हमीरपुर के होनहारों ने मनवाया प्रतिभा का लोहा
डीएवी हमीरपुर के होनहारों ने मनवाया प्रतिभा का लोहा

संवाद सहयोगी, हमीरपुर : डीएवी हमीरपुर के विभव शर्मा ने आल इंडिया क्विज प्रतियोगिता केजमा एक व जमा दो वर्ग) में मेरिट में स्थान हासिल किया है। वहीं, अरनव अंगिरा ने कक्षा पांचवी से माडल मेकिग और पालविका ने चौथी कक्षा से माडल मेकिग की मेरिट में स्थान अर्जित किया है।

विद्यार्थियों ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने माता पिता व स्कूल के अध्यापकों को दिया है। इस अवसर पर स्कूल के प्रधानाचार्य विश्वास शर्मा ने विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा की कोरोना के इस मुश्किल समय में भी इस तरह की उपलब्धि प्रशंसनीय है। उन्होंने बताया कि स्कूल के तीन छात्रों ने इसरो के टाप 298 विद्यार्थियों की सूची में जगह बनाई है, जो कि गर्व की बात है। उन्होंने कहा की कड़ी मेहनत हमेशा सफलता दिलाती है और इस बात को इन तीनों छात्रों ने सिद्ध कर दिया है।

प्रधानाचार्य विश्वास शर्मा ने उनकी इस सफलता के लिए अध्यापकों को भी बधाई दी है। इस अवसर पर स्कूल के प्रबंध निदेशक आनंद स्वरूप ने भी छात्रों व अध्यापकों को बधाई दी। गौरतलब है कि इसरो की ओर से आयोजित इस प्रतियोगिता में देशभर के अलग-अलग स्कूलों के दो लाख चार हजार 431 बच्चों ने भाग लिया था, जिसमें संगठन की ओर से 298 मेधावी बच्चों की मेरिट सूची देशस्तर पर जारी की गई है, जिसमें हिमाचल के डीएवी स्कूल हमीरपुर के तीन छात्रों ने मेरिट सूची में जगह बनाई है।

chat bot
आपका साथी