12 वार्डो के कई मकान कंटेनमेंट जोन से बाहर

जागरण संवाददाता हमीरपुर कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद कंटेनमेंट जोन घो

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Jan 2021 06:24 PM (IST) Updated:Mon, 11 Jan 2021 06:24 PM (IST)
12 वार्डो के कई मकान कंटेनमेंट जोन से बाहर
12 वार्डो के कई मकान कंटेनमेंट जोन से बाहर

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद कंटेनमेंट जोन घोषित किए गए हमीरपुर उपमंडल की विभिन्न पंचायतों और नगर परिषद हमीरपुर के कई मकानों में संक्रमण का कोई भी मामला सामने न आने पर इन्हें कंटेनमेंट जोन से बाहर कर दिया गया है।

एसडीएम डा. चिरंजी लाल चौहान ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिए हैं और ये आदेश तुरंत प्रभाव से लागू कर दिए गए हैं। आदेशों के अनुसार पंचायत लंबलू के वार्ड नौ गांव लंबलू, पंचायत चमनेड़ के वार्ड पांच गांव चमनेड़, पंचायत अमरोह के वार्ड दो गांव कुहल, पंचायत टिक्कर बुहला के वार्ड पांच गांव टिक्कर बुहला, पंचायत समीरपुर के वार्ड चार गांव संगरोह कलां, नगर परिषद हमीरपुर के वार्ड एक, पंचायत डुग्घा के वार्ड छह गांव मट्टनसिद्ध और वार्ड सात गांव लाहड़ में एक-एक मकान को कंटेनमेंट जोन से बाहर किया गया है। इसी प्रकार नगर परिषद हमीरपुर के वार्ड सात और पंचायत बफड़ीं के वार्ड पांच गांव बफड़ीं के दो-दो मकानों में कंटेनमेंट जोन की पाबंदियां हटा दी गई हैं। इनके अलावा पंचायत धरोग के वार्ड पांच गांव कैहडरू और पंचायत पटनौण के वार्ड दो गांव पटनौण के भी कुछ मकानों को कंटेनमेंट जोन से बाहर कर दिया गया है।

साहनवीं पंचायत के ककरियां गांव में दो मकान बनाए कंटेनमेंट जोन

हमीरपुर : कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के कारण हमीरपुर उपमंडल की पंचायत साहनवीं के वार्ड पांच गांव ककरियां में दो मकानों को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। एसडीएम डा. चिरंजी लाल चौहान ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिए हैं और ये आदेश तुरंत प्रभाव से लागू कर दिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी