नौ वार्डो में डेढ़ दर्जन भवन कंटेनमेंट जोन बनाए

जागरण संवाददाता हमीरपुर कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद हमीरपुर उपमंडल क

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 05:23 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 05:23 PM (IST)
नौ वार्डो में डेढ़ दर्जन भवन कंटेनमेंट जोन बनाए
नौ वार्डो में डेढ़ दर्जन भवन कंटेनमेंट जोन बनाए

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद हमीरपुर उपमंडल की आठ पंचायतों के नौ वार्डो के लगभग डेढ़ दर्जन मकान एवं भवन कंटेनमेंट जोन घोषित किए गए हैं।

जिलाधीश देवाश्वेता बनिक ने इस संबंध में आदेश जारी किए हैं और ये आदेश तुरंत प्रभाव से लागू कर दिए गए हैं। आदेशों के अनुसार पंचायत डुग्घा के वार्ड दो गांव बरोहा में पूर्ण चंद, कमलेश कुमार और सुखदेव चंद के घर, पंचायत सिकांदर के वार्ड चार गांव सिसवां में कमलदीप का घर, पंचायत बफड़ीं के वार्ड दो गांव हरनेडड़ में प्रकाश चंद का घर, पंचायत गसोता के वार्ड एक गांव घुमारीं में मनोहर लाल और अशोक कुमार के घर, इसी पंचायत के वार्ड चार गांव गसोता में बलवंत सिंह का घर और पंचायत चमनेड़ के वार्ड एक गांव चमनेड़ में शुभम पठानिया का घर कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

इसी प्रकार पंचायत बस्सी झनियारा के वार्ड दो गांव मोहन में शंकरदास के घर से कश्मीर सिंह के घर तक कुल छह मकान, पंचायत सासन के गांव घिरथेड़ी ब्राह्मणा का एक भवन और पंचायत कुठेड़ा के वार्ड दो में विनोद कुमार के घर से अशोक कुमार के घर तक कंटेनमेंट जोन बनाया गया है।

कंटेनमेंट जोन से बाहर किए चार मकान

कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद कंटेनमेंट जोन घोषित किए गए नादौन उपमंडल के दो गांवों के चार मकानों में संक्रमण का कोई भी नया मामला नहीं मिलने पर इन्हें कंटेनमेंट जोन से बाहर कर दिया गया है। जिलाधीश देवाश्वेता बनिक ने इस संबंध में आदेश जारी किए हैं और ये आदेश तुरंत प्रभाव से लागू कर दिए गए हैं। आदेश के अनुसार नादौन उपमंडल की पंचायत लहड़ा के वार्ड छह का एक मकान और पंचायत बेला के वार्ड तीन गांव बेला के तीन मकानों में कंटेनमेंट जोन की पाबंदियां समाप्त कर दी गई हैं।

सात वार्डो में बनाए कंटेनमेंट जोन, छह से पाबंदियां हटाई

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के जिले की छह पंचायतों के 7 वार्डो में कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं। जबकि, पूर्व में कंटेनमेंट जोन घोषित किए गए छह वार्डो के 13 मकानों में संक्रमण का कोई भी नया मामला नहीं मिलने पर इन्हें कंटेनमेंट जोन से बाहर कर दिया गया है। यह आदेश उपायुक्त देवाश्वेता बनिक ने जारी किए हैं।

chat bot
आपका साथी