मोदी सरकार ने महंगाई से आम जनता को निचोड़ा : राणा

संवाद सहयोगी सुजानपुर सुजानपुर के विधायक व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राजेंद्र र

By JagranEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 05:29 PM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 05:29 PM (IST)
मोदी सरकार ने महंगाई से आम जनता को निचोड़ा : राणा
मोदी सरकार ने महंगाई से आम जनता को निचोड़ा : राणा

संवाद सहयोगी, सुजानपुर : सुजानपुर के विधायक व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राजेंद्र राणा ने कहा कि मोदी सरकार के सत्ता काल में महंगाई ने आम आदमी को निचोड़ डाला है। लोगों की आर्थिक स्थिति पर सरकार ने कैंची चलाई है और महंगाई कई गुना बढ़ाई है, जिससे जनता में हाहाकार मची है।

राजेंद्र राणा ने कहा कि मोदी सरकार ने जब बिना विशेषज्ञों की राय लिए नोटबंदी का एक तरफा निर्णय लिया था, तबसे देश की अर्थव्यवस्था पर इसका बुरा असर पड़ना शुरू हो गया था और उद्योग धंधों पर सर्वाधिक मार पड़ी थी, जिससे देश अभी तक उबर नहीं पाया है। उन्होंने कहा जीएसटी और लाकडाउन ने रही सही कसर पूरी कर दी है जिससे लाखों लोग बेरोजगार हो गए व लाखों लोगों की सैलरी पर कट लग गया। छोटे लघु धंधे और छोटे दुकानदार का बिजनेस चौपट हो गया है। सरकार ने किसी वर्ग को कोई राहत नहीं दी है और सिर्फ जुमलेबाजी करके जनता को बहलाया जा रहा है।

राणा ने कहा कि मोदी सरकार चंद औद्योगिक घरानों पर ही मेहरबान रही है और देश की जनता को बुरे दिनों की ओर धकेल दिया है। भाजपा नेताओं को अपनी नाकामी पर शर्मिदा होने की बजाय विपक्ष को कोसने से ही फुर्सत नहीं मिल रही। राजेंद्र राणा ने कहा कि जनता के सब्र का पैमाना अब छलकने लगा है। उन्होंने कहा कोरोना महामारी के इस भयावह दौर में जिस तरह लाखों लोगों ने आक्सीजन और वेंटिलेटर के अभाव में दम तोड़ा है, उससे पूरी दुनिया में भारत की छवि प्रभावित हुई है।

chat bot
आपका साथी