भाेटी के अभिनव और मेघना बनेंगे एमबीबीएस डॉक्‍टर, दोनों ने पास की नीट परीक्षा

Abhinav Become Doctor इस वर्ष नीट की मेरिट सूची के आधार पर लक्ष्मी मेमोरियल स्कूल भोटी के छात्र अभिनव शर्मा का चयन एमबीबीएस के लिए हुआ है। अभिनव के पिता अनिल कुमार शर्मा प्राथमिक स्कूल में केंद्रीय मुख्याध्यापक तथा माता प्राइवेट स्कूल में अध्यापिका हैं।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 02:05 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 02:05 PM (IST)
भाेटी के अभिनव और मेघना बनेंगे एमबीबीएस डॉक्‍टर, दोनों ने पास की नीट परीक्षा
लक्ष्मी मेमोरियल स्कूल भोटी के छात्र अभिनव शर्मा का चयन एमबीबीएस के लिए हुआ है।

भोरंज, संवाद सहयोगी। इस वर्ष नीट की मेरिट सूची के आधार पर लक्ष्मी मेमोरियल स्कूल भोटी के छात्र  अभिनव शर्मा का चयन एमबीबीएस के लिए हुआ है। उनका दाखिला हमीरपुर मेडिकल कॉलेज में हुआ है। अभिनव के पिता अनिल कुमार शर्मा प्राथमिक स्कूल में केंद्रीय मुख्याध्यापक तथा माता प्राइवेट स्कूल में अध्यापिका हैं। इस अवसर पर लक्ष्मी मेमोरियल पब्लिक स्कूल के प्रबंधक केएस चौहान, प्रधानाचार्य मीनाक्षी पटियाल तथा सभी स्टाफ सदस्यों ने अभिनव शर्मा को बधाई दी तथा उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

टांडा में एमबीबीएस करेगी मेघना

नवोदय विद्यालय डुंगरी की छात्रा व भोटी गांव की मेघना भारद्वाज डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में एमबीबीएस की पढ़ाई करेगी। हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय की घोषित नीट की मेरिट सूची के आधार उसे यह अवसर मिल रहा है। ग्रामीणों ने मेघना तथा उसके दादा, माता पिता को बहुत बधाई दी। मेघना के पिता जल शक्ति विभाग भोरंज में तथा माता पुलिस विभाग में कार्यरत हैं।

chat bot
आपका साथी