हमीरपुर में दो की मौत, 90 नए कोरोना संक्रमित

जागरण संवाददाता हमीरपुर जिला हमीरपुर में बुधवार को कोरोना महामारी से दो लोगों की मौत

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Jun 2021 07:53 PM (IST) Updated:Wed, 02 Jun 2021 07:53 PM (IST)
हमीरपुर में दो की मौत,  90 नए कोरोना संक्रमित
हमीरपुर में दो की मौत, 90 नए कोरोना संक्रमित

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : जिला हमीरपुर में बुधवार को कोरोना महामारी से दो लोगों की मौत हो गई जबकि 90 नए कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं और 35 लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली हैं। जिला में बुधवार को पाजिटिव पाए गए लोगों में से रैपिड एंटीजन टेस्ट में 56 व आरटी-पीसीआर टेस्ट में 34 लोगों की पुष्टि हुई है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. आरके अग्निहोत्री ने बताया कि बुधवार को जिला में रैपिड एंटीजन टेस्ट के लिए कुल 1367 सैंपल लिए गए, जिनमें से 56 पाजिटिव निकले। रंगस क्षेत्र के गांव बलाहर में 11 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। बजूरी, गुजरेड़ा, पुरली, रंगस क्षेत्र के गांव खैरी और बढेड़ा में तीन-तीन लोग, हमीरपुर के हीरानगर, धमरोल और मनसाई क्षेत्र के गांव जोल में दो-दो लोग संक्रमित पाए गए हैं। इनके अलावा करौर क्षेत्र के गांव कुठारिली, सलासी, बणी क्षेत्र के गांव ठाणा, बड़सर, कुलेहड़ा, पटिटयां, झनियारी, सुजानपुर, भटेड़ा, जोल लंबरी, हमीरपुर के वार्ड-2 और वार्ड-11, श्यामनगर, मटटनसिद्ध, लगदेवी, थाना बजूरी, किरवीं, डकोल, बणी सेरी, मालग, अवाहदेवी क्षेत्र के गांव बुहाणा, भुक्कड़ क्षेत्र के गांव बजौरा और झलाण क्षेत्र के गांव लोहारली में एक-एक पाजिटिव मामला सामने आया है। हमीरपुर में कार्यरत एक अन्य व्यक्ति की रिपोर्ट भी पाजिटिव आई है।

आरटी-पीसीआर टेस्ट में लंबलू क्षेत्र के गांव घुमारीं और चौकी जम्वाला में तीन-तीन लोग, गांव चलोखर और रोहलवीं में दो-दो लोग संक्रमित पाए गए हैं। गांव गवारडू, उटपुर क्षेत्र के गांव गहरा, मटाहणी, चमनेड, सरली, सुधियाल क्षेत्र के गांव सलेर, जोल लंबरी क्षेत्र के गांव भटनी, भराड़ी क्षेत्र के गांव चत्रेट, महल, डोलग, बडोह, घराण, दरब्यार, मलयाणी और बजूरी में एक-एक पाजिटिव मामला सामने आया है।

chat bot
आपका साथी