49 लोग निकले कोरोना पाजिटिव, दो की मौत

जागरण संवाददाता हमीरपुर हमीरपुर व बिलासपुर जिले में शनिवार को 49 लोग कोरोना पाजिटिव

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 07:32 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 07:32 PM (IST)
49 लोग निकले कोरोना पाजिटिव, दो की मौत
49 लोग निकले कोरोना पाजिटिव, दो की मौत

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : हमीरपुर व बिलासपुर जिले में शनिवार को 49 लोग कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं जबकि दो लोगों में एक महिला व पुरुष की कोरोना से मौत हो गई है। कोरोना से मरने वाले दोनों बुजुर्ग हैं। दोनों ही बिलासपुर जिले की घुमारवीं तहसील के गावों के निवासी हैं।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी हमीरपुर डा. आरके अग्निहोत्री ने बताया कि जिला हमीरपुर में शनिवार को रैपिड एंटीजन टेस्ट के लिए कुल 1005 सैंपल लिए गए, जिनमें से 32 पाजिटिव निकले। आरटी-पीसीआर टैस्ट में कोई भी पाजिटिव मामला सामने नहीं आया है।

इसके अलावा बिलासपुर जिला में 17 मामले कोरोना के सामने आए हैं। जिला में अब कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर 162 हो गई है। वहीं जिले में शनिवार को 25 लोग ठीक भी हुए हैं। सीएमओ बिलासपुर डा. प्रकाश दड़ोच ने बताया कि जिला में अब तक 13865 लोग कुल संक्रमित आ चुके हैं।

---------------

कोरोना पाजिटिव बुजुर्ग का नियमों के तहत किया अंतिम संस्कार

संवाद सहयोगी, भराड़ी : उपतहसील भराड़ी के तहत ग्राम पंचायत बरोटा के वार्ड-1 टकरेड़ा गांव में 82 वर्षीय तुलसीराम की बीमारी के साथ साथ कोरोना पाजिटिव होने पर शुक्रवार रात नौ बजे हमीरपुर अस्पताल में मौत हो गई। ग्राम पंचायत बरोटा की प्रधान सुशील शर्मा ने बताया कि शुक्रवार सुबह उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई और स्वजन उन्हें हमीरपुर अस्पताल ले गए। वहां पर उनका कोरोना की रिपोर्ट पाजिटिव आई और रात को नौ बजे के करीब तुलसीराम दम तोड़ दिया। शनिवार को उनका कोविड-19 के नियमों के तहत स्थानीय श्मशानघाट में अंतिम संस्कार किया गया। उनके बेटे मदनलाल ने उन्हें मुखाग्नि दी। अंतिम संस्कार में ग्राम पंचायत प्रधान सुशील शर्मा, महेंद्र सिंह, कर्म चंद, रमेश कुमार शर्मा ने भाग लिया।

chat bot
आपका साथी