कोरोना से एक व्यक्ति की मौत, 40 संक्रमित

जिला हमीरपुर के एक व्यक्ति की कोरोना से मौत हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 09:54 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 09:54 PM (IST)
कोरोना से एक व्यक्ति की मौत, 40 संक्रमित
कोरोना से एक व्यक्ति की मौत, 40 संक्रमित

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : जिला हमीरपुर के एक व्यक्ति की कोरोना से मौत हुई है। टिकरूबरोट गांव के निवासी कोरोना संक्रमित व्यक्ति ने मेडिकल कॉलेज नेरचौक में दम तोड़ा। जिला में 40 लोगों के कोरोना सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बिजली विभाग सुजानपुर के कर्मचारी और पशुपालन विभाग हमीरपुर के डाक्टर भी कोरोना संक्रमित हुए हैं।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. अर्चना सोनी ने बताया कि रैपिड एंटीजन टेस्ट के लिए जिले में 121 सैंपल लिए गए थे। इनमें से 20 सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। टौणी देवी के निकटवर्ती गांव कलवी के छह लोग, कोहलवीं गांव की महिला, बड़सर के बड़ाग्राम गांव के पांच लोग, मैहरे का व्यक्ति, सुजानपुर में कार्यरत चार लोग, गांव कोट व दरोगण की दो महिलाएं, मैड़ क्षेत्र के गांव पलवीं के तीन लोग, भिड़ा गांव का व्यक्ति, वार्ड नौ रूपनगर हमीरपुर का व्यक्ति, विकासनगर दड़ूही का व्यक्ति और दयोटसिद्ध में महिला कोरोना संक्रमित हुई।

मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में तीन लोग, वार्ड आठ नयानगर हमीरपुर में दो लोग, हमीरपुर में कार्यरत व्यक्ति, वार्ड एक कृष्णानगर की महिला, गांव बटराण की महिला, बड़सर के गांव रूपुर का व्यक्ति, मैहरे निवासी युवती, नादौन के कोहला क्षेत्र के गांव गौरी का व्यक्ति, गांव बेला की महिला और ग्वालपत्थर क्षेत्र के गांव सेरी का एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित हुआ।

---------- बिलासपुर में 33 लोग कोरोना पॉजिटिव

जागरण संवाददाता, बिलासपुर : जिला बिलासपुर में मंगलवार को 33 लोगों के कोरोना सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। इनमें सहकारी बैंक लखनपुर में तैनात कर्मी, झंडूता पुलिस थाने में तैनात दो पुलिस कर्मी, क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर में तैनात एक स्वास्थ्य कर्मी तथा हमीरपुर जिले के तहत आने वाले बडगांव का रहने वाला एक व्यक्ति शामिल है। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश के चालक भी कोरोना संक्रमित हुए हैं। मैहरी काथला पंचायत में स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा का एक कर्मी, इसी पंचायत के खसरी गांव में एक निजी टैक्सी चालक व एक विभाग का अधीक्षक और रौडा सेक्टर की रहने वाली एक गर्भवती महिला भी कोरोना संक्रमित हुई है।

chat bot
आपका साथी