अब होगा महाभारत, केंद्र सरकार तैयार : शांता

जिला भाजपा की ओर से कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए हमले के विरोध में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में वरिष्ठ भाजपा नेता एवं लोकसभा सांसद शांता ने कहा कि अब नरमी लाने का कोई विचार नहीं है।

By Edited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 08:44 PM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 08:36 AM (IST)
अब होगा महाभारत, केंद्र सरकार तैयार : शांता
अब होगा महाभारत, केंद्र सरकार तैयार : शांता

पालमपुर, जेएनएन। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं संसद सदस्य शांता कुमार ने कहा है कि पुलवामा में नापाक हरकत पाकिस्तान ने की है और इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अब भारत सरकार को देश की जनता के सहयोग से आर-पार की लड़ाई लड़नी होगी। पानी सिर से ऊपर बह गया है। अब सिर्फ महाभारत होगा और इसकी तैयारी हो रही है। शांता कुमार रविवार को पालमपुर में शहीद जवानों के लिए आयोजित श्रद्धांजलि समारोह में बोल रहे थे। उन्होंने कहा, पाकिस्तान ने हमारी शालीनता का फायदा उठाकर भावनाओं को भड़काया है। शहीदों का बलिदान जाया नहीं जाएगा।

शांता ने कहा कि अब नरमी लाने का कोई विचार नहीं है। दोस्ती की सारी कोशिशें बेकार गई हैं। बकौल शांता, पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी ने बस में बैठकर पाक से दोस्ती का प्रयास किया तो कारगिल युद्ध का सामना करना पड़ा और अब नरेंद्र मोदी ने दोस्ती का हाथ बढ़ाया तो यह सब सहना पड़ा है। अब जो भी होगा भारत सरकार करेगी। पाकिस्तान ने भारतीय संसद में हमला किया था तो भी ऐसे ही हालात बने थे पर हमारी शालीनता का हर बार मजाक बनाया जाता रहा है। सीधी लड़ाई में हर बार मात खाने वाला पाकिस्तान ऐसे हथकंडे अपनाकर देश की अखंडता को तोड़ने के लिए कुचक्र चला रहा है।

पाकिस्तान व भारत में रहने वाले पाक समर्थकों ने हमेशा धोखा दिया है। वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि युद्ध में पाक हमारा मुकाबला नहीं कर सकता है। अब हम युद्ध के लिए तैयार हैं तथा पीएम ने भी सेनाओं को खुली छूट दे दी है। उन्होंने विपक्षी नेताओं से भी इस स्थिति में एकजुट होकर पाकिस्तान से मुकाबला करने के लिए तैयार रहने का आग्रह किया है। अलगाववादी नेताओं को दी जा रही सुविधाएं भी वापस होनी चाहिए। इससे पहले उन्होंने कारगिल युद्ध के शहीदों व पुलवामा हमले के वीरों को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान पुराना बस स्टैंड में पाकिस्तान का पुतला भी फूंका गया।

chat bot
आपका साथी