धर्मशाला में सिर पर ईट मारकर दोस्त की हत्या की

शाहपुर हलके में स्थित धार्मिक स्थल ततवानी में घूमने के बाद वापस

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Feb 2021 11:30 PM (IST) Updated:Tue, 16 Feb 2021 11:30 PM (IST)
धर्मशाला में सिर पर ईट मारकर दोस्त की हत्या की
धर्मशाला में सिर पर ईट मारकर दोस्त की हत्या की

जागरण संवाददाता, धर्मशाला : शाहपुर हलके में स्थित धार्मिक स्थल ततवानी में घूमने के बाद वापस धर्मशाला आ रहे पांच लोगों में से दो में किसी बात पर लड़ाई हो गई। धर्मशाला पहुंचकर एक ने दूसरे के सिर पर ईट दे मारी, जिससे वह गंभीर रूप घायल हो गया। मंगलवार शाम पीजीआइ चंडीगढ़ ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने ईट मारकर घायल करने वाले आरोपित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। उसकी तलाश की जा रही है।

26 वर्षीय पप्पू राम निवासी गाव सल्ली, डाकखाना सल्ली, तहसील शाहपुर ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी करता है और धर्मशाला के कचहरी अड्डा के पास किराये का कमरा लेकर रहता है। सोमवार को वह अपने जीजा कुलदीप सिंह समेत राजकुमार, दीपक कुमार निवासी रेहलू शाहपुर और निसार निवासी जम्मू के साथ ततवाणी घूमने गए। शाम को वापस आते समय उन सभी ने शराब का सेवन किया। इस दौरान रास्ते में राजकुमार और दीपक कुमार की किसी बात पर आपस में कहासुनी हो गई। हालांकि बाकी साथियों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करवा दिया। रात को धर्मशाला पहुंचने पर दीपक कुमार ने दोबारा राजकुमार से झगड़ा शुरू कर दिया। इस बीच दीपक ने ईट उठाकर राजकुमार के सिर पर मार दी। इस कारण उसे गंभीर चोट आ गई। उसे उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल धर्मशाला ले जाया गया, जहा पर डाक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद टाडा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। राजकुमार की हालत में सुधार न होने पर मंगलवार को टांडा से पीजीआइ चंडीगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया।

पुलिस के अनुसार राजकुमार की पीजीआइ चंडीगढ़ ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। ऐसे में उसके शव को वापस टाडा मेडिकल कॉलेज लाया गया। वहीं थाना धर्मशाला में दीपक कुमार के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। सदर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि आरोपित ने दूसरे व्यक्ति पर ईट से हमला किया था। उसके खिलाफ अब हत्या का केस दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी