ज्वालामुखी में दहकी सियासी ज्वाला

ने पर मामला अशोभनीय टिप्पणी पर शिकायत सरकार की छवि को नुकसान पहुंचाने पर धवाला पर भी निशाना जागरण टीम ज्वालामुखी कांगड़ा ज्वालामुखी में धधकी राजनीतिक ज्वाला को भले ही खुद धवाला ने खेद पत्र लिखकर बुझाने का प्रयास किया है। पर कहीं न कहीं आग की लपटें अभी सुलग रही हैं। भाजपा के संगठन मंत्री पवन राणा व रमेश धवाल के बीच उपजे विवाद के बाद ज्वालामुखी में भी कई घटनाक्रम रहे। सोशल मीडिया पर धवाला के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी रही और इसी बीच लगडू में धवाला का पुतला भी जलाया गया। धवाला के समर्थक इन मामलों को लेकर पुलिस तक भी पहुंचे हैं। वहीं भाजपा ओबीसी मोर्चा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Jun 2020 08:27 PM (IST) Updated:Sun, 14 Jun 2020 06:12 AM (IST)
ज्वालामुखी में दहकी सियासी ज्वाला
ज्वालामुखी में दहकी सियासी ज्वाला

संवाद सहयोगी, ज्वालामुखी : ज्वालामुखी में दहकी सियासी ज्वाला को भले ही विधायक रमेश धवाला ने खेद पत्र लिखकर बुझाने का प्रयास किया है लेकिन इसकी लपटें अब भी सुलग रही हैं। भाजपा के संगठन मंत्री पवन राणा व रमेश धवाला के बीच उपजे विवाद के बाद शनिवार को कई घटनाक्रम हुए। लगडू में धवाला का पुतला जलाने पर पंचायत उपप्रधान मनमोहन सिंह की शिकायत पर 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

उपप्रधान ने शिकायत दर्ज करवाई है कि शुक्रवार सायं पांच बजे  वह लगडू बाजार चौक के पास थे तो उस दौरान कुछ लोगों ने रमेश धवाला का पुतला जताया।

शिकायतकर्ता के अनुसार, लोगों ने कोरोना वायरस संक्रमण रोकने के लिए सरकार व प्रशासन की ओर से तय किए नियमों का भी उल्लंघन किया है। डीएसपी ज्वालामुखी ने बताया कि जांच शुरू कर दी है। वहीं, ज्वालामुखी मंडल भाजपा के अध्यक्ष मान चंद राणा की अध्यक्षता में भाजपा नेताओं जेपी चौधरी, विजय मेहता, कुलदीप शर्मा, जोगिदर कौशल व रामस्वरूप शास्त्री ने शनिवार को पुलिस थाने में  धवाला के खिलाफ सोशल मीडिया पर अशोभनीय टिप्पणियां करने वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। भाजपा नेताओं ने बताया कि सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणियां व फोटो के प्रिंट निकालकर पुलिस को सौंपे हैं। उन्होंने कहा कि टिप्पणी करने वालों के नाम भी पुलिस को बताए हैं।

...................

कांगड़ा में ओबीसी मोर्चा ने धवाला पर किया प्रहार

संवाद सहयोगी, कांगड़ा : भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ओपी चौधरी व प्रदेश सचिव वीरेंद्र चौधरी ने कहा कि विधायक धवाला की ओर से संगठन  तथा संगठन महामंत्री पवन राणा पर टिप्पणी करना दुर्भाग्यपूर्ण है। शनिवार को जारी प्रेस बयान में दोनों पदाधिकारियों ने कहा कि धवाला को अगर किसी विषय में  समस्या  है तो उन्हें सरकार तथा संगठन से बैठकर समाधान करवाना चाहिए था। मोर्चा नेताओं ने आरोप लगाया कि अनुशासन तोड़ना, पार्टी तथा संगठन की छवि को नुकसान पहुंचाना धवाला की आदत बन गई है और इस पर पार्टी को संज्ञान लेना चाहिए।

chat bot
आपका साथी