अभी चलेगा कोरोना दौर, लोगों को साथ चलना होगा : जयराम

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि कोरोना से निपटने के लिए सभी को एहतियात बरतनी होगी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Jun 2020 07:23 PM (IST) Updated:Sat, 13 Jun 2020 06:19 AM (IST)
अभी चलेगा कोरोना दौर, लोगों को साथ चलना होगा : जयराम
अभी चलेगा कोरोना दौर, लोगों को साथ चलना होगा : जयराम

जागरण संवाददाता, धर्मशाला : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि कोरोना महामारी का दौर अभी और चलेगा। ऐसे में लोगों को एहतियात बरत कर इसके साथ ही चलना होगा। उन्होंने अपने सहयोगियों व अधिकारियों की मदद से कोरोना को प्रदेश में बड़े स्तर पर फैलने नहीं दिया। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर शुक्रवार को वीडियो कॉफ्रेंसिग के माध्यम से धर्मशाला के मीडिया प्रतिनिधियों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा, सरकार सीमित संसाधनों से इस लड़ाई को लड़ रही है, लेकिन विपक्ष इसमें भी राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश कर रहा है। अनावश्यक बातें भी उठाई गई, लेकिन सरकार द्वारा उन्हें हर मंच पर इसका जवाब दिया गया। सरकार पर जो भी आरोप विपक्ष द्वारा लगाए गए उनमें कोई भी सच्चाई नहीं थी और कई मामलों में सरकार को क्लीन चिट भी मिली है।

उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से अभी तक प्रदेश में कोविड-19 से निपटने के लिए 15 करोड़ रुपये ही खर्च किए गए हैं, जबकि कांग्रेस द्वारा इन्हीं कुछ खर्चो को लेकर एक मोटी राशि का बिल भी हाईकमान को थमाया गया है। इससे पूर्व मुख्यमंत्री ने धर्मशाला भाजपा मंडल की वर्चुअल रैली को भी संबोधित किया। अभी तक अन्य राज्यों से हिमाचल पहुंचे एक लाख 95 हजार लोग

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में अभी तक अन्य राज्यों से एक लाख 95 हजार लोगों को लाया जा चुका है। सरकार बेरोजगारों को रोजगार से जोड़ने, बैंक ऋण लौटाने को बाध्य न करने व प्रदेश में हुई आत्महत्याओं के मामलों की जांच को लेकर भी कदम उठा रही है।

chat bot
आपका साथी