गुवाड़ की बंखार धार में खाई में गिरने से युवक की मौत

पुलिस थाना भरमौर के तहत होली क्षेत्र में पशुओं को चराने गया एक युवक असंतुलित होकर गहरी खाई में जा गिरा जिस कारण उसकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Jul 2021 05:26 PM (IST) Updated:Sun, 04 Jul 2021 05:26 PM (IST)
गुवाड़ की बंखार धार में खाई में गिरने से युवक की मौत
गुवाड़ की बंखार धार में खाई में गिरने से युवक की मौत

संवाद सहयोगी, होली : पुलिस थाना भरमौर के तहत होली क्षेत्र में पशुओं को चराने गया एक युवक असंतुलित होकर गहरी खाई में जा गिरा, जिस कारण उसकी मौत हो गई। पहचान 35 वर्षीय परस राम पुत्र पुरुषोत्तम निवासी गांव गुवाड़, डाकघर कुलेठ के रूप में हुई है। परस राम शनिवार को घर से पशुओं को चराने के लिए साथ लगते जंगल की तरफ निकला था लेकिन घर नहीं लौटा।

पहले तो स्वजनों को लगा कि कहीं रास्ते में देर हो गई होगी लेकिन जब देर शाम तक भी वह घर नहीं लौटा तो स्वजनों को चिता सताने लगी। उन्होंने देर शाम को ही उसकी तलाश शुरू कर दी। उन्होंने घर के समीप जंगल सहित अन्य स्थानों पर उसकी तलाश की लेकिन रात अधिक होने के कारण उसका कोई भी सुराग नहीं लग पाया।

रविवार सुबह उन्होंने इस बारे में पुलिस चौकी होली को सूचित किया। सुबह के समय फिर से स्वजनों ने पुलिस के साथ मिलकर खोजी अभियान चलाया। अंत में जब पुलिस की टीम स्वजनों सहित बन्खार धार की तरफ गई तो उनकी नजर गहरी खाई की तरफ गई। जहां पर उन्हें एक व्यक्ति खाई में बेसुध अवस्था में नजर आया। पुलिस की टीम स्वजनों सहित खाई में उतरी। यहां पहुंचने पर परस राम को मृत अवस्था में पाया गया। इसके बाद पुलिस ने स्वजनों व लोगों की मदद से शव को अस्पताल पहुंचाया।

-------

कुलेठ के गुवाड़ गांव निवासी परस राम की गिरने के कारण मौत होने के बारे में सूचना मिली थी। राजस्व विभाग की टीम मृतक के स्वजनों के पास पहुंची तथा उन्हें 10 हजार रुपये फौरी राहत प्रदान कर दी गई है।

ठैंठो राम, नायब तहसीलदार होली।

------------

गुवाड़ की बंखार धार में खाई में गिरने के कारण एक युवक की मौत हुई है। पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त युवक कहीं खो गया है। तलाशी अभियान के दौरान व खाई में मृत अवस्था में पाया गया। पुलिस ने उक्त मामले में धारा 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई है।

एस. अरुल कुमार, एसपी चंबा।

chat bot
आपका साथी