महंगाई व बेरोजगारी पर फूटा युकां का गुस्सा

युवा कांग्रेस भटियात की ओर से सोमवार को अध्यक्ष संदीप जसरोटिया के नेतृत्व में महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ रोष रैली निकाली।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 08:06 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 08:06 PM (IST)
महंगाई व बेरोजगारी पर फूटा युकां का गुस्सा
महंगाई व बेरोजगारी पर फूटा युकां का गुस्सा

संवाद सहयोगी, चुवाड़ी : युवा कांग्रेस भटियात की ओर से सोमवार को अध्यक्ष संदीप जसरोटिया के नेतृत्व में महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ चुवाड़ी में रोष रैली निकाली गई। इस दौरान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। साथ ही एसडीएम बच्चन सिंह को ज्ञापन भी सौंपा गया।

संदीप जसरोटिया ने आरोप लगाया कि केंद्र व प्रदेश सरकार की गलत नीतियों के कारण महंगाई से जनता तंग आ चुकी है। बेरोजगारी से युवा भी परेशान हैं। उन्होंने कहा कि पेट्रोल का दाम 100 व डीजल का 90 रुपये लीटर से अधिक हो गया है। रसोई गैस सिलेंडर का दाम एक हजार को पार गया है। पेट्रो पदार्थो की कीमत बढ़ने से खाद्य तेल, दालें व सब्जियां भी महंगी हो गई हैं। युवा वर्ग डिग्रियां लेकर सड़कों पर घूम रहा है, जबकि सरकार प्रदेश से बाहर के लोगों को नौकरियां दे रही है। उन्होंने सरकार से अपील की है कि प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाया जाए, ताकि वे गलत रास्ते पर न जाएं। सरकार ने जल्द उचित कदम नहीं उठाया तो युवा कांग्रेस सड़क पर उतरने से गुरेज नहीं करेगी। महंगाई व बेरोजगारी ने लोगों का जीना दूभर कर दिया है। खाने का सामान महंगा होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पेट्रोल व डीजल के दाम बढ़ने से लोगों को वाहन चलाना मुश्किल हो गया है। इसलिए सरकार महंगाई पर जल्द काबू पाए, ताकि लोगों को राहत मिल सके। इस मौके पर विनोद कुमार, मान सिंह, अजीत चंबियाल, मनप्रीत चंबियाल, मनू राजपूत, राहुल ,पंकज, कमल, रोहित आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी