बहन की मौत से परेशान महिला ने फंदा लगाकर जान दी

संवाद सहयोगी चुराह उपमंडल चुराह की गडफरी पंचायत में बहन की मौत के बाद तनावग्रस्त महिला

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 07:11 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 07:11 PM (IST)
बहन की मौत से परेशान महिला ने फंदा लगाकर जान दी
बहन की मौत से परेशान महिला ने फंदा लगाकर जान दी

संवाद सहयोगी, चुराह : उपमंडल चुराह की गडफरी पंचायत में बहन की मौत के बाद तनावग्रस्त महिला ने पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला की पहचान 43 वर्षीय ब्रह्मी पत्नी पुन्नू राम निवासी गांव करमड़ी (नकरोड़) चुराह के रूप में हुई है।

घटना वीरवार की है। यह महिला दोपहर बाद से ही घर से गायब थी। परिवार के सदस्यों को लग रहा था कि व पशुओं को घास लाने या फिर लकड़ी लाने के लिए बाहर गई है, लेकिन जब काफी समय बीत जाने के बाद वह घर नहीं लौटी तो स्वजन ने उसकी तलाश शुरू की। लोगों ने महिला को गांव में इधर-उधर ढूंढा, लेकिन वह कहीं भी नहीं मिली, उसके बाद आस पड़ोस में लगी घासनियों व जंगलों में महिला की तलाश की गई तो वह घर से काफी दूर पेड़ से लटकी हुई मिली।

स्वजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। नकरोड़ चौकी की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को तीसा अस्पताल पहुंचाया। इसके साथ ही स्वजन व आस पड़ोस के लोगों के बयान भी दर्ज किए। अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को स्वजन के हवाले कर दिया है। घटना की पुष्टि पुलिस अधीक्षक चंबा एस अरूल कुमार ने की है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घर में सब कुछ ठीक था। परिवार के सभी सदस्य प्रेम-भाव से रहते थे, लेकिन कुछ ही दिन पहले बीमारी के चलते उसकी बहन की मौत हो गई थी, जिसके बाद से वह काफी परेशान रहती थी। महिला के छह बच्चे हैं, जिनमें दो लड़कियों व एक लड़के की शादी हो चुकी है। उधर महिला की ओर से उठाए गए इस कदम के बाद परेशान के सदस्य भी पूरी तरह से गम में डूब गए हैं।

chat bot
आपका साथी