राष्ट्रीय एकता दिवस पर दिलाई शपथ

एनएचपीसी लिमिटेड चमेरा-तीन पावर स्टेशन में राष्ट्रीय एकता दिवस मनाया गाय।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 09:26 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 09:26 PM (IST)
राष्ट्रीय एकता दिवस पर दिलाई शपथ
राष्ट्रीय एकता दिवस पर दिलाई शपथ

जागरण टीम, चंबा/डलहौजी : एनएचपीसी लिमिटेड चमेरा-तीन पावर स्टेशन में राष्ट्रीय एकता दिवस का आयोजन किया गया। महाप्रबंधक प्रभारी एसके संधु ने प्रशासनिक भवन करियां में चमेरा-तीन पावर स्टेशन के कर्मियों को राष्ट्र की एकता, अखंडता और सुरक्षा को बनाए रखने तथा देश की आंतरिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपना योगदान देने की शपथ दिलाई।

वहीं, चमेरा पावर स्टेशन-एक खैरी में सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर एकता दौड़ का आयोजन किया गया। चमेरा पावर स्टेशन-एक के महाप्रबंधक (प्रभारी) एमए पद्मनाभाचार ने हरी झंडी दिखाकर दौड़ का शुभारंभ किया। एकता दौड़ पावर स्टेशन मुख्यालय से शुरू होकर बनीखेत रोड पर स्थित प्राचीन काली माता मंदिर पर समाप्त हुई। एमए पद्मनाभाचार ने धावकों से कहा कि लोगों में कोरोना से बचाव का संदेश प्रसारित करना आज की सर्वोत्तम आवश्यकता है। इस दौरान चमेरा पावर स्टेशन-एक के महाप्रबंधक (सिविल) दीपक रत्न सागर व महाप्रबंधक (ईएंडसी) अशोक कुमार नेलातूरी भी उपस्थित थे।

उधर, एनएचपीसी के सीएमडी एके सिंह ने निगम मुख्यालय फरीदाबाद में वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से एनएचपीसी कार्मिकों को राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलाई। एनएचपीसी के निदेशक (परियोजनाएं) रतीश कुमार, निदेशक (कार्मिक) एनके जैन, निदेशक (तकनीकी) वाईके चौबे, निदेशक (वित्त) आरपी गोयल व एनएचपीसी के सीवीओ एके श्रीावास्तव सहित एनएचपीसी के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों और कार्मिकों ने वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से कार्यक्रम में भाग लिया।

chat bot
आपका साथी