राज्यस्तरीय जूनियर हाकी का खिताब ऊना के नाम

संवाद सहयोगी चंबा ऐतिहासिक चौगान में आयोजित राज्यस्तरीय जूनियर हाकी प्रतियोगिता (पुरुष वर्ग)

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 07:25 PM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 07:25 PM (IST)
राज्यस्तरीय जूनियर हाकी का खिताब ऊना के नाम
राज्यस्तरीय जूनियर हाकी का खिताब ऊना के नाम

संवाद सहयोगी, चंबा : ऐतिहासिक चौगान में आयोजित राज्यस्तरीय जूनियर हाकी प्रतियोगिता (पुरुष वर्ग) के तहत बुधवार को सेमीफाइनल मुकाबलों के साथ ही फाइनल भी खेला गया। प्रतियोगिता का खिताबी मुकाबला ऊना ने जीता।

ऊना ने फाइनल में सिरमौर की टीम को 1-0 से हराया। प्रतियोगिता के आर्गेनाइजिग सचिव पुनीत सेठी ने बताया कि प्रतियोगिता के अंतिम दिन पहला सेमीफाइनल मुकाबला मंडी व ऊना की टीम के बीच खेला गया। ऊना ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए मैच अपने नाम कर लिया, वहीं दूसरा मुकाबला चंबा व सिरमौर के बीच हुआ, जिसमें सिरमौर ने मेजबान चंबा को हरा दिया।

दोपहर बाद ऊना व सिरमौर के बीच खिताब के लिए भिडं़त हुई। ऊना ने शानदार प्रदर्शन की बदौलत प्रतियोगिता पर कब्जा करने में सफलता हासिल की। अंत में वरूण शर्मा ने विजेता व उपविजेता खिलाड़ियों को सम्मानित किया। उधर, भारतीय हाकी टीम के सितारे व ओलिंपियन कांस्य पदक विजेता वरुण शर्मा का चंबा मुख्यालय पहुंचने पर बुधवार को ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया गया। वरुण दोपहर करीब डेढ़ बजे चंबा मुख्यालय स्थित पुराने बस अड्डे पर पहुंचे। इसके बाद वरुण शर्मा का रोड शो हुआ। उन्हें गाड़ी में बैठाकर पूरे चंबा बाजार का चक्कर लगवाया गया। प्रतियोगिता के समापन पर उन्होंने कहा कि जिला चंबा सहित प्रदेश में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि यहां पर सुविधाएं दिलाने के लिए सरकार से आग्रह किया जाएगा। साथ ही प्रदेश के सभी खिलाड़ियों को संगठित होकर हिमाचल हाकी को ऊंचाई तक ले जाने का आह्वान किया। वहीं, संयुक्त सचिव हिमाचल हाकी एवं अध्यक्ष हाकी चंबा मनुज शर्मा ने कहा कि यह चंबा के लिए बेहद खास दिन रहा।

chat bot
आपका साथी