ट्रक अनियंत्रित होकर लुढ़का, दो युवक घायल

चंबा-जुम्हार मार्ग पर चामुंडा मंदिर के पास एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लुढ़क गया। इससे दो युवक घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 08:27 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 08:27 PM (IST)
ट्रक अनियंत्रित होकर लुढ़का, दो युवक घायल
ट्रक अनियंत्रित होकर लुढ़का, दो युवक घायल

संवाद सहयोगी, चंबा : चंबा-जुम्हार मार्ग पर चामुंडा मंदिर के पास एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुढ़क गया। इससे ट्रक में सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मेडिकल कॉलेज चंबा लाया गया जहां उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद भर्ती कर लिया गया है।

घायलों की पहचान 23 वर्षीय चालक हितेश कुमार साल निवासी सरोल तथा 24 वर्षीय जयकर्ण निवासी चकलू के रूप में हुई है। बुधवार देर शाम दोनों युवक जुम्हार से सामान छोड़कर चंबा वापस आ रहे थे। उस दौरान चामुंडा मंदिर के पास चालक ने ट्रक पर नियंत्रण खो दिया। इससे ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खाई में पलट गया। ट्रक के पलटने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तथा राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। इस दौरान कुछ लोगों ने दुर्घटना की जानकारी चंबा थाना पुलिस को दी। पुलिस ने चश्मदीद लोगों के साथ मिलकर दोनों को घायल अवस्था में मेडिकल कॉलेज चंबा पहुंचाया जहां उनके बयान भी दर्ज किए।

-------- ट्रक दुर्घटना में दो घायलों को मेडिकल कॉलेज चंबा लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को भर्ती कर लिया गया है। उनकी हालत खतरे से बाहर है।

मोहन सिंह, चिकित्सा अधीक्षक, मेडिकल कॉलेज चंबा

--------

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर जाकर घायलों को मेडिकल कॉलेज चंबा पहुंचाया। दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

डॉ. मोनिका, एसपी चंबा।

chat bot
आपका साथी