नरोला के पास लुढ़की पिकअप, दो घायल

लाहडू ककीरा मार्ग पर नरोला के पास एक पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुढ़क गई जिससे पिकअप में सवार दो युवक घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 10:27 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 06:19 AM (IST)
नरोला के पास लुढ़की पिकअप, दो घायल
नरोला के पास लुढ़की पिकअप, दो घायल

संवाद सहयोगी, चुवाड़ी : लाहडू ककीरा मार्ग पर नरोला के पास एक पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुढ़क गई, जिससे पिकअप में सवार दो युवक घायल हो गए। घायलों को 108 की मदद से चुवाड़ी अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को दाखिल कर लिया गया है। घायलों की पहचान सन्नी कुमार पुत्र राजू निवासी सुनेरा तहसील चुराह, परविद्र कुमार पुत्र भगत राम निवासी त्रिया तहसील चुराह के तौर पर की गई है।

बताया जा रहा है कि वीरवार दोपहर बाद दोनों चुवाड़ी में सामान छोड़कर ककीरा की तरफ जा रहे थे। इस दौरान नरेला के पास पिकअप चालक सनी कुमार ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया जिससे गाड़ी सड़क से नीचे पलट गई। गाड़ी के गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तथा घायलों को चुवाड़ी अस्पताल ले आए। इस दौरान कुछ लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी थी। मौके पर चुवाड़ी प्रशासन की तरफ से दोनों घायलों को फौरी राहत के तौर पर दो-दो हजार रुपये दिए गए। वहीं पुलिस थाना चुवाड़ी रोहित गुलेरिया ने बताया कि दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर जाकर घायलों के बयान दर्ज किए। जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी