मैडा-जखराल मार्ग पर ट्रैक्टर लुढ़का, एक की मौत

उपमंडल सलूणी के तहत मैडा-जखराल मार्ग पर मंगलवार शाम को ट्रैक्टर द

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 08:25 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 09:50 PM (IST)
मैडा-जखराल मार्ग पर ट्रैक्टर लुढ़का, एक की मौत
मैडा-जखराल मार्ग पर ट्रैक्टर लुढ़का, एक की मौत

संवाद सहयोगी, सलूणी : उपमंडल सलूणी के तहत मैडा-जखराल मार्ग पर मंगलवार शाम को ट्रैक्टर दुर्घटना में ट्रैक्टर सवार की मौत हो गई, जबकि चालक घायल हो गया। 21 वर्षीय सुरेंद्र कुमार पुत्र तानी निवासी गांव भरोड़ा पंचायत किलोड़ ट्रैक्टर पर जखराल की ओर जा रहा था। जब टै्रक्टर बंजली के समीप पहुंचा तो अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से निचली तरफ लुढ़क गया।

ट्रैक्टर को गिरता देख आसपास मौजूद अन्य लोग तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। सवार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। सूचना मिलने के उपरांत पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची। उधर, डीएसपी सलूणी शेर सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है।

-------------

पशुओं को चराने गए व्यक्ति की ढांक से गिरकर मौत

संवाद सहयोगी, चंबा : चंबा के रजेरा क्षेत्र में पशुओं को चराने गए व्यक्ति की ढांक से गिरकर मौत हो गई। 40 वर्षीय इंद्र सिंह पुत्र रूमाल सिंह निवासी गांव गुवाड़ घर के साथ लगते जंगल में मवेशियों को चराने गया था। शाम करीब चार बजे स्वजन ने फोन किया, लेकिन फोन बंद आया। वे उसे ढूंढने के लिए जंगल में गए। उन्होंने उसे जंगल में अचेत अवस्था में पाया, जिसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस जांच में सामने आया कि पैर फिसलने के कारण व्यक्ति ढांक में गिरा व सिर में गहरी चोट लगने के कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। प्रशासन की ओर से पीड़ित परिवार को 10 हजार रुपये की राहत राशि प्रदान की गई। उधर, एसपी अरूल कुमार ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी