शेरपुर में ट्रैक्टर पलटा, किशोर की मौत

पुलिस थाना खैरी के तहत शेरपुर गांव के समीप सोमवार सुबह एक ट्रैक्ट

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 May 2021 05:51 PM (IST) Updated:Mon, 24 May 2021 05:51 PM (IST)
शेरपुर में ट्रैक्टर पलटा, किशोर की मौत
शेरपुर में ट्रैक्टर पलटा, किशोर की मौत

संवाद सहयोगी, डलहौजी : पुलिस थाना खैरी के तहत शेरपुर गांव के समीप सोमवार सुबह एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस कारण उसमें सवार एक किशोर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक बाल-बाल बचा। मृतक की पहचान 16 वर्षीय कार्तिक कुमार पुत्र अशोक कुमार निवासी गांव व डाकघर शेरपुर तहसील डलहौजी, जिला चंबा के रूप में हुई है। वह टै्रक्टर लेकर मामा के खेत जोतने के लिए जा रहा था।

पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। किशोर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल डलहौजी पहुंचाया है।

ट्रैक्टर (एचपी-47-2501) पर सवार होकर सोमवार सुबह चालक व एक किशोर कहीं जा रहे थे। इसी दौरान करीब पौने 11 बजे ट्रैक्टर शेरपुर गांव के समीप ही अचानक अनियंत्रित होकर सड़क में पलट गया। ट्रैक्टर के सड़क में पलटते ही जोरदार आवाज आई। इस पर स्थानीय ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़े। जैसे ही वे घटनास्थल पर पहुंचे तो कार्तिक बेसुध पड़ा हुआ था। उन्होंने उसे निकालने का प्रयास शुरू किया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। कार्तिक ने घाव का ताव न सहते हुए दम तोड़ दिया था। इस पर लोगों ने पुलिस थाना खैरी में भी हादसे के संबंध में सूचना दी। सूचना मिलने के उपरांत पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची। यहां पर पहुंचने के बाद पुलिस ने वहां मौजूद लोगों के बयान कलमबद्ध किए।

हादसे की पुष्टि डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा ने की। उन्होंने कहा कि शेरपुर में ट्रैक्टर के पलटने के कारण उसमें सवार किशोर की मौत हुई है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई अमल में लाई है। पोस्टमार्टम के उपरांत शव को स्वजन के सुपुर्द किया गया। हादसे के कारणों की विस्तृत जांच जारी है।

chat bot
आपका साथी