सलूणी में नियमों की अवहेलना पर तीन दुकानें सील

स्थानीय बाजार में प्रशासन के आदेश का पालन न करने पर एसडीएम सलूणी किरण भड़ाना ने तीन दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 May 2020 10:04 PM (IST) Updated:Wed, 27 May 2020 10:04 PM (IST)
सलूणी में नियमों की अवहेलना पर तीन दुकानें सील
सलूणी में नियमों की अवहेलना पर तीन दुकानें सील

संवाद सहयोगी, सलूणी : स्थानीय बाजार में प्रशासन के आदेश का पालन न करने पर एसडीएम सलूणी किरण भड़ाना ने तीन दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की है। नियमों की अवहेलना करने वाले तीन दुकानदारों के खिलाफ सख्त रवैया अपनाते हुए दुकानों को सील किया है।

क‌र्फ्यू के दौरान बाजार में दो सब्जी व एक डेली नीड की दुकान खोली गई थी। बुधवार शाम पांच बजे के बाद एसडीम किरण भड़ाना ने बाजार का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने तुरंत कार्रवाई करते हुए दुकानों को सील कर दिया। उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण के दौरान सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक दुकानें खोलने की अनुमति दी गई है। कोरोना महामारी के दौरान जारी की गई ढील के बाद अगर कोई दुकानदार आदेशों की अवहेलना करता है तो दुकान को सील कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि बीते कुछ दिनों से सलूणी बाजार में दुकानों को पांच बजे के बाद भी खोले जाने की गुप्त सूचनाएं मिल रही थीं जिस पर यह कार्रवाई की गई। उन्होंने सभी दुकानदारों का आह्वान किया है कि निर्धारित समय के बाद दुकानें न खोलें अन्यथा उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। वहीं, क‌र्फ्यू में ढील के दौरान भी दुकानदार शारीरिक दूरी का पालन करें। अगर कोई बिना मास्क पहने दुकान में आता है तो उसे सामान न दिया जाए।

उपमंडल प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि अगर कोई दुकानदार क‌र्फ्यू के दौरान दुकान को खोलता है तो इस बारे में जानकारी दे सकते हैं। जानकारी देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा। इस दौरान एसडीएम ने आवाजाही करने वाले वाहन चालकों के क‌र्फ्यू पास भी चेक किए।

chat bot
आपका साथी