चंबा में तीन लोग कोरोना पॉजिटिव, छह हुए स्वस्थ

जिला चंबा में शुक्रवार को तीन व्यक्तियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आइ

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 07:47 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 07:47 PM (IST)
चंबा में तीन लोग कोरोना पॉजिटिव, छह हुए स्वस्थ
चंबा में तीन लोग कोरोना पॉजिटिव, छह हुए स्वस्थ

संवाद सहयोगी, चंबा : जिला चंबा में शुक्रवार को तीन व्यक्तियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और छह व्यक्तियों ने कोरोना वायरस को मात दी है। जिले में अब कोरोना संक्रमित मामलों की संख्या 30 हो गई है।

13 जनवरी को आरटी पीसीआर लैब में भेजे गए सैंपलों में से 10 सैंपलों की लंबित रिपोर्ट स्वास्थ्य विभाग के पास शुक्रवार को पहुंची है। इनमें एक सैंपल पॉजिटिव और नौ सैंपल नेगेटिव पाए गए हैं। 14 जनवरी को लैब में भेजे गए 82 सैंपलों में से दो सैंपलों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और 78 सैंपल नेगेटिव पाए गए हैं। दो सैंपलों अनिर्णायक साबित हुए हैं जो कि दोबारा से जांचे जाएंगे। रैपिड एंटीजन टेस्ट किट्स के माध्यम से शुक्रवार को 218 सैंपल जांचे गए और सभी नेगेटिव पाए गए हैं। वहीं शुक्रवार को ट्रूनेट मशीन से जांचे गए 13 सैंपलों की रिपोर्ट का इंतजार है। ग्राम पंचायत थल्ली के गांव सरेला में रहने वाले 21 वर्षीय युवक, साहो पंचायत के टिकरी गांव का 48 वर्षीय पुरुष और स्वास्थ्य खंड पुखरी के गांव करगोरा की 44 वर्षीय महिला कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

उधर, मुख्य चिकित्सा अधिकारी चंबा डा. राजेश गुलेरी ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग के पास पहुंची कोरोना जांच रिपो‌र्ट्स में तीन व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं और छह स्वस्थ हुए हैं। जिले में अब कोरोना एक्टिव केसों की संख्या 30 हो गई है।

chat bot
आपका साथी