पति व तीन बच्चों की हत्या कर रचा था अग्निकांड का ड्रामा

चुराह के करातोट गांव (पंचायत बिहाली) में पत्नी ने पड़ोसी के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से वार कर पति व तीन मासूम बच्चों को मौत के घाट उतारा था बाद में इसे आगजनी का ड्रामा रचकर घटना को संदिग्ध बना दिया था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 07:43 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 07:43 PM (IST)
पति व तीन बच्चों की हत्या कर रचा था अग्निकांड का ड्रामा
पति व तीन बच्चों की हत्या कर रचा था अग्निकांड का ड्रामा

संवाद सहयोगी, चुराह (चंबा) : चुराह के करातोट गांव (पंचायत बिहाली) में पत्नी ने पड़ोसी के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से वार कर पति व तीन मासूम बच्चों को मौत के घाट उतारा था, बाद में इसे आगजनी का ड्रामा रचकर घटना को संदिग्ध बना दिया था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चिकित्सकों की ओर से जताए गए संदेह व मौके के हालात के आधार पर पुलिस ने मृतक की पत्नी व पड़ोसी को गिफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था। तीन दिन के पुलिस रिमांड के दौरान महिला ने अपना गुनाह कबूल किया है। पुलिस ने हत्या के दौरान इस्तेमाल किए गए हथियार को भी जब्त कर लिया है। मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक चंबा एस अरुल कुमार ने की है। उन्होंने बताया कि महिला ने गुनाह कबूल कर लिया है। अब दोनों आरोपितों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज गया है। इस मामले में फारेंसिक रिपोर्ट आना बाकी है।

-----------------

यह है मामला

14 सितंबर की रात को करातोट गांव में एक मकान के कमरे में आग लगने से मोहम्मद रफी (आरोपित महिला का पति) व साथ सोए उनके तीन मासूम बच्चों की मौत हो गई थी। जबकि इस घटना में मृतक की पत्नी भूरा सिंह खुद बच निकली थी। उसने कमरे से बाहर निकल कर शोर मचाया और लोगों से मदद मांगी। उसने पुलिस को दिए बयान में बताया था कि आधी रात को अचानक कमरे में आग लग गई जिस कारण उसका पति व तीन बच्चे जिंदा जल गए, वहीं वह किसी तरह बचकर बाहर आ गई लेकिन स्वजन व लोगों ने महिला पर शक जताया। मृतक मोहम्मद रफी के माता-पिता ने इसे साजिश करार देते हुए बहू पर गंभीर आरोप लगाते हुए मामले की जांच की माग की थी। ससुर ने बहू और पड़ोसी पर हत्या का केस दर्ज करवाया है।

chat bot
आपका साथी