शर्मा एंड शर्मा बड़ोह ने जीती क्रिकेट प्रतियोगिता

सुरंगानी कंदला में श्री राम लीला क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला बुधवार को शर्मा एंड शर्मा बड़ोह तथा कंदला ए टीमों के बीच खेला गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 May 2019 11:21 PM (IST) Updated:Fri, 24 May 2019 06:29 AM (IST)
शर्मा एंड शर्मा बड़ोह ने जीती क्रिकेट प्रतियोगिता
शर्मा एंड शर्मा बड़ोह ने जीती क्रिकेट प्रतियोगिता

संवाद सहयोगी, सुरंगानी : कंदला में श्री राम लीला क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला बुधवार को शर्मा एंड शर्मा बड़ोह तथा कंदला ए टीमों के बीच खेला गया। कंदला की टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। इस दौरान कंदला की टीम ने 12 ओवर में 88 रन बनाए। इसमें गुरु ने सर्वाधिक 40 तथा संजीव ने 13 रनों का योगदान दिया। शर्मा एंड शर्मा बड़ोह की ओर से नन्ना ने 11 रन देकर चार विकेट हासिल किए।

इसके उपरांत खेलने उतरी शर्मा एंड शर्मा बड़ोह की टीम ने महज सात ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। टीम की ओर से सुनील ने सर्वाधिक 25 तथा भुवनेश ने 18 रनों का योगदान दिया। फाइनल में सुनील को मैन ऑफ द मैच दिया गया। फाइनल में ट्रैक्टर यूनियन के अध्यक्ष रमेश कुमार ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। उन्होंने खिलाड़ियों के खेल तथा आयोजकों की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि इस तरह की प्रतियोगिताएं भविष्य में भी होती रहनी चाहिए, ताकि युवाओं को आगे बढ़ने के लिए मंच मिल सके। इस दौरान विजेता टीम को 7100 रुपये नकद पुरस्कार, मोमेंटो तथा ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। उपविजेता टीम को 3100 रुपये नकद पुरस्कार, मोमेंटो तथा ट्रॉफी दी गई। आयोजकों ने बताया कि प्रतियोगिता का आगाज शनिवार को हुआ था, इसमें 22 टीमों ने भाग लिया।

chat bot
आपका साथी