ऊंचाई पर स्थित सड़कों ने रेसिंग रैली का रोमांच बढाया

चलो चंबा अभियान के तहत आयोजित ब्राउन बीयर कार एवं बाइक रैली में भाग लेने पहुंचे प्रतिभागियों ने यहां दोबारा आने की चाह जताई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 06:48 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 06:48 AM (IST)
ऊंचाई पर स्थित सड़कों ने रेसिंग रैली का रोमांच बढाया
ऊंचाई पर स्थित सड़कों ने रेसिंग रैली का रोमांच बढाया

संवाद सहयोगी, चंबा : चलो चंबा अभियान के तहत आयोजित ब्राउन बीयर कार एवं बाइक रैली में भाग लेने पहुंचे प्रतिभागियों ने यहां दोबारा आने की चाह जताई है। प्रतिभागियों का कहना है कि प्रशासन व सरकार की ओर से करवाई गई इस रैली में उन्हें किसी भी तरह की कोई समस्या पेश नहीं आई।

चंबा जैसे खूबसूरत जिला में इस तरह की प्रतियोगिता होना बेहद रोमांच पैदा करती है। यहां की ऊंचाई पर स्थित सड़कों पर कार व बाइक दौड़ाने का अपना अलग ही आनंद है। जिला चंबा में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए प्रशासन की ओर से आयोजित रैली के सफलतापूर्वक संपन्न होने के बाद राइडरों ने दैनिक जागरण के साथ अपने अनुभव साझा किए। राइडरों का कहना है कि चंबा में कई ऐसे स्थल देखने को मिले हैं, जोकि काफी खूबसूरत हैं। इसके अलावा अन्य खूबसूरत स्थल भी हैं, जिन्हें देखने के लिए पर्यटक यहां पर आ सकते हैं। यह एक शांत जिला है तथा यहां के लोग बेहद सौम्य स्वभाव के हैं।

-----

चंबा में आयोजित ब्राउन बीयर कार एवं बाइक रैली में भाग लेकर काफी अच्छा लग रहा है। यह अपने आपमें एक बेहतर अनुभव है। चंबा एक खूबसूरत पर्यटन स्थल है। यहां की खूबसूरती सहज ही लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती है।

-राजीव यादव, राइडर गुड़गांव।

-----

रैली के दौरान लोगों का उत्साह भी देखते ही बन रहा था। लोग तालियां बजाकर हौसला बढ़ा रहे थे। चंबा में पहली बार हुई रैली में भाग लेकर काफी अच्छा लग रहा है। फिर से यहां पर रैली होती है तो आने की पूरी कोशिश रहेगी।

-मेजर अर्पित, राइडर बेंगलुरु आर्मी टीम।

-----

जब अपने घर से चले थे तो पता नहीं था कि चंबा किस तरह का स्थान है लेकिन जब यहां पहुंचे तो लगा कि इससे खूबसूरत स्थान और क्या हो सकता है। हरे भरे जंगल, ऊंचे पहाड़ व रोमांच भरी सड़कें रैली के लिए रोमांचित करती हैं।

-जकवदीन, राइडर भोपाल।

----

यह एक बेहतर रैली थी। मेरी आयु 20 वर्ष की है। चंबा में आयोजित की गई रैली के बारे में जब पता चला तो मैं काफी खुश हुआ। एक तो रैली में भाग लेकर अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिला, वहीं यहां की खूबसूरत वादियों को देखने का मौका भी मिला।

-सुयज्ञ, राइडर शिमला।

chat bot
आपका साथी