सलूणी में प्रेरणा संस्था ने बांटा राशन

प्रेरणा द इंस्प्रेशनल संस्था ने एसडीएम सलूणी किरण भड़ाना की मौजूदगी में उपमंडलाधिकरी कार्यालय में स्थापित फूड बैंक में राशन दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 May 2020 09:39 PM (IST) Updated:Wed, 27 May 2020 09:39 PM (IST)
सलूणी में प्रेरणा संस्था ने बांटा राशन
सलूणी में प्रेरणा संस्था ने बांटा राशन

संवाद सहयोगी, सलूणी : प्रेरणा द इंस्प्रेशनल संस्था ने एसडीएम सलूणी किरण भड़ाना की मौजूदगी में उपमंडलाधिकरी कार्यालय में स्थापित फूड बैंक में राशन दिया। इस मौके पर संस्था ने पांच क्विंटल 45 किलो राशन व 48 लीटर सरसों का तेल भेंट किया। इसके साथ कार्यालय में कार्यरत कोरोना योद्धाओं को 50 मास्क और 50 हैंड सैनिटाइजर भी उपलब्ध करवाए। इससे पूर्व संस्था ने कोरोना योद्धा पुलिस कर्मियों को प्रेरणा संस्था आभार पत्र के साथ गुलाब का फूल भेंट किया।

अब तक संस्था की ओर से 597 पुलिस जवानों को आभार पत्र दिए जा चुके हैं। संस्था के अध्यक्ष दीपक भाटिया ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान पुलिस के कर्मचारी कोरोना योद्धाओं की भूमिका निभा रहे हैं। सड़क व सरहदों में ड्यूटी देकर हरेक गतिविधि पर अपनी नजर रख रहे हैं। इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सक व अन्य स्टाफ भी कोरोना कर्मवीरों के रूप में कार्य कर रहे हैं। संस्था ऐसे सभी कर्मचारियों को आभार पत्र प्रदान करेगी, जोकि कोरोना कर्मवीरों के रूप में कार्य कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी