एसडीएम ने प्रतिभागियों से पूछा, आपको कैसा लगा चंबा

चलो चंबा अभियान के तहत चंबा में हो रही ब्राउन बीयर मोटर रैली के दौरान एसडीएम चंबा शिवम प्रताप सिंह खुद पुलिस अधिकारी व रैली में भाग लेने वाले राइडर की राय लेने लगे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 07:59 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 07:59 AM (IST)
एसडीएम ने प्रतिभागियों से पूछा, आपको कैसा लगा चंबा
एसडीएम ने प्रतिभागियों से पूछा, आपको कैसा लगा चंबा

संवाद सहयोगी, चंबा : 'चलो चंबा' अभियान के तहत चंबा में हो रही ब्राउन बीयर मोटर रैली के दौरान एसडीएम चंबा शिवम प्रताप सिंह खुद पुलिस अधिकारी व रैली में भाग लेने वाले राइडर की राय लेने लगे। रैली के दौरान पुलिस मैदान चंबा में एक पत्रकार की तरह जब एसडीएम चंबा वीडियो बनाते हुए राइड के विचार जानने लगे तो रैली में भग लेने पहुंचे विभिन्न राज्यों के राइडर को लगा की यह कोई पत्रकार है। इस दौरान राइडर से बात कर रहे एसएचओ चंबा सदर सकीनी कपूर से भी एसडीएम ने रैली के अनुभव को लेकर बात की।

साथ ही सजोबा व रेड बी हिमालयन एडवेंचर रैली में भाग लेने वाले कर्नाटक के बेंगलुरु से संबंध रखने वाले विश्वास से भी रैली के अनुभव और चंबा के बारे में पूछा। रैली की दो स्टेज पूरी कर चुके विश्वास ने कहा कि वह पहली बार चंबा आए हैं। चंबा के बारे में जितना सुना था, उससे भी कहीं अधिक खूबसूरत है। उन्होंने चंबा में पहली दफा इस तरह की तैयारियों के साथ आयोजित की जा रही रैली को लेकर चंबा प्रशासन की प्रशंसा की। चंबा को पर्यटन का हब बनाने के लिए जिला प्रशासन की ओर से शुरू किए 'चलो चंबा' अभियान के तहत करवाई जा रही चलो चंबा रैली सहित अन्य तरह की गतिविधियों को पूरा करने में प्रशासन के साथ एसडीएम शिवम प्रताप का विशेष योगदान है।

चंबा के अनछुए पर्यटन स्थलों को चलो चंबा अभियान में शामिल कर वहां की नैसर्गिक वादियों तक पर्यटकों को पहुंचने के लिए उन्होंने खुद भी कई प्रयास किए हैं। 'चलो चंबा' अभियान के तहत होने वाले विभिन्न तरह के कार्यक्रमों के अलावा पर्यटन स्थलों की सुंदर वादियों को इंटरनेट मीडिया के माध्यम से शेयर किया है।

chat bot
आपका साथी