बिना कारण निजी वाहनों में बाजार पहुंचे लोगों के काटे चालान

संवाद सहयोगी डलहौजी कोरोना क‌र्फ्यू में बिना कारण निजी वाहनों को बाजार में लाने की पांब

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 04:33 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 04:33 PM (IST)
बिना कारण निजी वाहनों में बाजार
पहुंचे लोगों के काटे चालान
बिना कारण निजी वाहनों में बाजार पहुंचे लोगों के काटे चालान

संवाद सहयोगी, डलहौजी : कोरोना क‌र्फ्यू में बिना कारण निजी वाहनों को बाजार में लाने की पांबदी को अमलीजामा पहनाने के लिए पुलिस ने सख्त रुख अपना लिया है। डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा के निर्देश पर पुलिस कर्मचारी बाजार पहुंच रहे निजी वाहनों को रोककर वाहन सवार लोगों से आने का कारण पूछ रहे हैं। जबकि बिना कारण बाजार में निजी वाहन आ रहे लोगों को फटकार लगाने के बाद गलती दोहराने पर चालान काटे जा रहे हैं।

मंगलवार को भी बनीखेत में काफी संख्या में निजी वाहन लेकर लोग बाजार पहुंचे थे। इस दौरान पुलिस ने वाहनों को रोककर चालकों से बाजार में आने का कारण जाना। इस दौरान कुछ लोग दवाएं लेने आए थे तो कुछ वैक्सीनेशन केंद्रों से लौट रहे थे। पड़ताल करने के बाद पुलिस ने उन्हें जाने दिया। जबकि जो लोग बिना कारण निजी वाहन लेकर बाजारों में आए थे उन्हें पुलिस ने जमकर लताड़ लगाई। इस दौरान कुछ वाहनों के चालान भी किए गए। पुलिस कर्मचारियों ने लोगों को बिना कारण निजी वाहन बाजार में न लेकर आने की सख्त हिदायत भी दी।

डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा ने कहा कि कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए लगाए गए कोरोना क‌र्फ्यू में लागू पाबंदियों के उल्लंघन पर सख्ती से निपटा जाएगा। जबकि बार-बार गलती दोहराने पर डीएम व पुलिस एक्ट के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने लोगों से कोरोना क‌र्फ्यू में लागू पाबंदियों का सख्ती से पालन करने की अपील की है ताकि कोरोना संक्रमण से लोग के साथ दूसरों को सुरक्षित रख सकें।

chat bot
आपका साथी