पवन ठाकुर प्रदेश कराटे एसोसिएशन के अध्यक्ष

संवाद सहयोगी चंबा पांच डिग्री ब्लैक बेल्ट तीन बार राष्ट्रीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले तथ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 08:35 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 08:35 PM (IST)
पवन ठाकुर प्रदेश कराटे एसोसिएशन के अध्यक्ष
पवन ठाकुर प्रदेश कराटे एसोसिएशन के अध्यक्ष

संवाद सहयोगी, चंबा : पांच डिग्री ब्लैक बेल्ट, तीन बार राष्ट्रीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले तथा एनआइटी हमीरपुर से बीटेक कर चुके जिला चंबा के पवन कुमार ठाकुर को प्रदेश कराटे एसोसिएशन का अध्यक्ष चुना गया है। पवन जिला कराटे एसोसिएशन चंबा के महासचिव भी हैं। प्रदेश कराटे एसोसिएशन की ओर से कांगड़ा के बैजनाथ में आयोजित बैठक में उन्हें यह जिम्मेवारी सौंपी गई है।

बैठक के दौरान एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। जिला कराटे एसोसिएशन के अध्यक्ष परवीन मेहता ने बताया कि जिला चंबा में पवन कुमार ठाकुर गजब प्रतिभा के धनी हैं। उनके प्रदेशाध्यक्ष बनने से जिला चंबा में और भी प्रतिभाएं उभरकर सामने आएंगी। जिला चंबा में कराटे की ओर युवाओं का ध्यान आकर्षित करने के साथ ही उन्हें बेहतर सुविधाएं प्रदान करने के लिए कार्य किया जा रहा है, ताकि अधिक से अधिक युवा प्रतिभाएं निकलकर सामने आ सकें। उन्होंने कहा कि पवन के साथ मिलकर बेहतर कार्य किया जाएगा, ताकि युवाओं को इसका लाभ मिल सके।

कार्यकारिणी में पीएस पंवार को उपाध्यक्ष, दमन जम्वाल को महासचिव, मनोज पटियाल को संयुक्त सचिव हरीश शर्मा को कोषाध्यक्ष, वहीं राजकुमार परमार व मोहम्मद जावेद को कार्यकारी सदस्य के रूप में नियुक्त किया गया है। उधर, प्रदेश कार्यकारिणी का अध्यक्ष नियुक्त करने पर पवन ठाकुर ने भारत कराटे के मेंटर हंसी भरत शर्मा व चुनाव के लिए कराटे इंडिया आर्गेनाइजेशन के पर्यवेक्षक नियुक्त शिहान संजीव जांगड़ा का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा एसोसिएशन सदस्यों की ओर से उन्हें जो भी जिम्मेदारी सौंपी गई है, उसका वह निष्ठा व ईमानदारी से निर्वहन करेंगे। चंबा जिला के कराटे एसोसिएशन के महासचिव हैं। प्रदेश अध्यक्ष की कमान दी है।

chat bot
आपका साथी