नाले में गिरने से भरेरा के व्यक्ति की हुई मौत

डलहौजी के साथ लगते भरेरा क्षेत्र के एक व्यक्ति की नाले में गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को स्थानीय लोगों के सहयोग से नाले से निकालकर पोस्टमार्टम हेतु नागरिक अस्पताल डलहौजी पहुंचाया। आज सुबह कुछ लोगों ने वड नाला में किशोरी लाल का शव देखा।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 05:20 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 05:20 PM (IST)
नाले में गिरने से भरेरा के व्यक्ति की हुई मौत
भरेरा क्षेत्र के एक व्यक्ति की नाले में गिरने से मौत हो गई।

डलहौजी, जेएनएन। डलहौजी के साथ लगते भरेरा क्षेत्र के एक व्यक्ति की नाले में गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को स्थानीय लोगों के सहयोग से नाले से निकालकर पोस्टमार्टम हेतु नागरिक अस्पताल डलहौजी पहुंचाया।

किशोरी लाल(36) पुत्र केसरु राम निवासी गांव भरेरा डाकघर त्रिठा तहसील डलहौजी जिला चंबा जो कि मजदूरी का कार्य करता था सोमवार को अपने काम से वापस घर लौटने के बाद शाम के समय स्वजनों को किसी काम पर जाने का हवाला देकर घर से बाहर गया था। परंतु सोमवार रात को वह घर वापस नहीं लौटा। आज सुबह कुछ लोगों ने वड नाला में किशोरी लाल का शव देखा। जिसपर लोगों ने मृतक के स्वजनों सहित पुलिस थाना डलहौजी में सूचना दी।

सूचना पर फौरी कार्यवाही अमल में लाते हुए पुलिस थाना डलहौजी के दल ने मौके पर पहुंचकर विस्तृत जांच पड़ताल उपरांत स्थानीय लोगों के सहयोग से शव को नाले से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल डलहौजी पहुंचाया। जहां से कि पोस्टमार्टम के उपरांत शव को स्वजनों को सौंपा जा रहा था। संभावना जताई जा रही है कि किशोरी लाल शाम को घर लौट रहा होगा और रास्ते में संतुलन बिगड़ जाने से वह नाले में जा गिरा जिससे कि गहरी चोटें आने से उसकी मौत हो गई। हालांकि किशोरी लाल की मौत के सही कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिर्पोट आने के बाद ही होगा। उधर पुलिस ने इस संबंध में सीआरपीसी की धारा 74 के तहत कार्रवाई अमल में लाई है जबकि पोस्टमार्टम रिर्पोट आने के बाद यदि कुछ संदिग्ध हुआ तो मामले में फेर बदल भी की जा सकती है। डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी