कोरोना से एक व्यक्ति की मौत, 181 लोग संक्रमित

जिला चंबा में कोरोना संक्रमण लगातार घातक होता जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 08:39 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 08:39 PM (IST)
कोरोना से एक व्यक्ति की मौत, 181 लोग संक्रमित
कोरोना से एक व्यक्ति की मौत, 181 लोग संक्रमित

संवाद सहयोगी, चंबा : जिला चंबा में कोरोना संक्रमण लगातार घातक होता जा रहा है। रविवार को भी जिला में एक व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई। 60 वर्षीय बुजुर्ग सलूणी के कलमली गांव का रहने वाला था। उसकी सात मई को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। सात मई को ही दोपहर करीब तीन बजे जिला कोविड अस्पताल चंबा में भर्ती करवाया गया था। बुजुर्ग ने रविवार तड़के दम तोड़ दिया। बुजुर्ग नियमोनिया सहित अन्य बीमारियों से भी पीड़ित था।

इसके अलावा रविवार को जिलेभर में कुल 181 लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं। इनमें से सबसे अधिक 38 लोग कुम्हारका में संक्रमित पाए गए हैं। इसके साथ ही चकोतर डांड में 24, नाल में पांच, तन्होला में दो, राजनगर में दो, बंजवाड़ में एक, कठवाड़ में एक, हरदासपुरा में एक, कुरांह में एक, छाणा मोड़ में एक, धरयाली में तीन लोग संक्रमित हुए हैं।

इसके अलावा साच में एक, मुगला में एक, मेडिकल कॉलेज चंबा में एक, भड़ियांकोठी में एक, धांजू में एक, चुवाड़ी के वार्ड नंबर एक में 10, बगढार में दो, जाजड़ी में एक, चुवाड़ी में एक, मैहली में एक, भुकड़ू में तीन, देवीदेहरा में एक, चुवाड़ी अस्पताल में एक, सिहारू में एक, मजलांह में दो, बड़ी धार में दो, सरापड़ी में एक, लुहीं में एक, सिढ़कुंड में तीन लोग पॉजिटिव हुए हैं।

कियाणी में दो, सुप्पा में एक, गनाह में एक, जखराल में एक, बाड़ी में एक, पुलिस चौकी सलूणी में एक, मनपनिहार में तीन, ढांपू में दो, पुलिस थाना खैरी में दो, कल्हेल में एक, मोतीटिब्बा डलहौजी में एक, पट्टा में दो, लिल्हकोठी में एक, दारवीं में नौ, पंझेला में चार, सरा में तीन, करियां में एक, बंदला में एक, कुटी में एक, मैहला में एक, कलसुई में तीन, बकाणी में एक, भरमौर में दो, सुदला में चार, त्रिलोक में एक, देओंतर में एक, चंबा शहर के बनगोटू मोहल्ला में एक, हरदासपुरा में एक, सरू में चार, सरोल में एक, मुगला में एक, ओबड़ी में एक, चौगान मोहल्ला में एक, तलेई में दो, कैंथगोट में एक, सलोह में एक, जनसाली मोहल्ला में एक तथा प्रियुंगल में भी एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित हुए हैं।

-------

जिसा चंबा में रविवार को कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति की मौत हुई है जबकि 181 लोग संक्रमण की चपेट में आए हैं। जब तक लोग ईमानदारी के साथ नियमों का पालन नहीं करते हैं, तब तक संक्रमण पर पूरी तरह से लगाम लगाना काफी कठिन कार्य है।

-डा. कपिल शर्मा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी चंबा।

chat bot
आपका साथी