विकास करवाने वाले प्रत्याशी को देंगे वोट

मतदाता बनने के बाद पहली बार पंचायत चुनाव में मतदान करने का मौका मिलने स

By JagranEdited By: Publish:Fri, 01 Jan 2021 04:09 PM (IST) Updated:Fri, 01 Jan 2021 04:09 PM (IST)
विकास करवाने वाले प्रत्याशी को देंगे वोट
विकास करवाने वाले प्रत्याशी को देंगे वोट

संवाद सहयोगी, चंबा : मतदाता बनने के बाद पहली बार पंचायत चुनाव में मतदान करने का मौका मिलने से युवाओं में काफी जोश है। चुनावी रंग में रंगे युवा मतदाता अब आपस में चुनाव को लेकर जगह-जगह चर्चाएं कर रहे हैं। इन चर्चाओं में क्षेत्र के विकास पर युवा मतदाता अपनी बात रख रहे हैं। कोई प्रत्याशी को परख कर वोट उसे देने की बात कह रहा है तो कोई राजनीति दल से संबंधित नेता पर अपनी बात रख रहा है। अपने-अपने तर्क से युवा वोटर अपने पक्ष को मजबूती से रख रहे हैं, लेकिन इनमें सबसे अधिक इस बात को लेकर उत्साहित हैं कि उन्हें पंचायत चुनाव में पहली बार मतदान करने का मौका मिल रहा है। इस संबंध में दैनिक जागरण ने उनके विचार जाने :

------------------

पंचायत चुनाव में मैं पहली बार मतदान करूंगा। मतदान करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। अब मैं भी वोट देकर एक बेहतर प्रतिनिधि चुनने में अपनी भागीदारी निभा सकूंगा। मैं सबसे बेहतर उम्मीदवार की योग्यता को परख कर अपना वोट दूंगा।

-मुन्ना शर्मा, निवासी द्रेकड़ी पंचायत

-------------------

चुनाव में पहली बार मतदान करने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। मुझे भी मतदान करने का अधिकार मिल गया है, जिसको लेकर मेरे अंदर एक अलग खुशी महसूस हो रही है। मैं विकास करवाने वाले बेहतर प्रत्याशी के पक्ष में अपना मतदान करूंगा।

-कृष्णा, ग्राम पंचायत बोंदेड़ी

-------------------

पहली बार मतदान करने को लेकर उत्साहित हूं। क्षेत्र के विकास को ध्यान में रखकर वोट दूंगा। चुना हुआ प्रतिनिधि ऐसा होना चाहिए जो सभी वर्ग को साथ लेकर चल सके। मैं सभी को साथ लेकर चलने वाले को समर्थन दूंगा।

-विपन कुमार, ग्राम पंचायत मौड़ा

-----------------

चुनाव में सभी लोग उम्मीदवार के तौर बड़े-बड़े वादे कर रहे हैं। पंचायत प्रतिनिधि ही अपने क्षेत्र के साथ ही जिले के विकास में अपनी भूमिका निभा सकते हैं। मैं बेहतर साफ छवि वाले प्रत्याशी को वोट दूंगा।

-विक्की, ग्राम पंचायत बाढ़का

chat bot
आपका साथी