सड़क किनारे खड़े वाहनों को नुकसान पहुंचा रहे शरारती तत्व

संवाद सहयोगी चंबा आरा मोड से कटारी तक साहो-परोथा मार्ग के किनारे खड़े वाहनों को रा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 05:52 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 05:52 PM (IST)
सड़क किनारे खड़े वाहनों को नुकसान पहुंचा रहे शरारती तत्व
सड़क किनारे खड़े वाहनों को नुकसान पहुंचा रहे शरारती तत्व

संवाद सहयोगी, चंबा : आरा मोड से कटारी तक साहो-परोथा मार्ग के किनारे खड़े वाहनों को रात को शरारती तत्व निशाना बना रहे हैं। इन वाहनों से कई बार शरारती तत्व शीशे ले जाते तो कई बार टायरों की हवा निकाल देते हैं। शरारती तत्वों की हरकतों से तंग वाहन मालिकों ने पुलिस से समस्या हल करने की मांग की है। उन्होंने साहा में पुलिस गश्त पहले की तरह बढ़ाने की मांग की है।

उन्होंने लुडेरा चेक पोस्ट पर सीसीटीवी कैमरे लगाने की भी मांग की है ताकि रात के समय चेक पोस्ट से गुजरने वाले वाहनों की पूरी डिटेल सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो सके। ऐसे में आने वाले समय में रात के समय ऐसी कोई भी अप्रिय घटना घटती है तो सीसीटीवी कैमरे की नजर से गुजरने वाले वाहनों व उस पर लगे नंबर की पहचान हो सके और इस तरह के कार्य को अंजाम देने वाले लोगों को पकड़ कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जा सके ताकि लोगों को होने वाले नुकसान को कम किया जा सके।

--------------------

पुलिस की गश्त साहो क्षेत्र में निरंतर जारी रहती है, फिर भी अगर लोगों को कोई ऐसी समस्या पेश आ रही है तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं लोगों को भी कोई इस तरह के कार्य को अंजाम देने वाले शरारती तत्वों के बारे में पता चलता है तो वह पुलिस हेल्पलाइन नंबर पर सूचित कर सकते हैं। सूचना देने वालों की जानकारी गुप्त रखी जाएगी ताकि वाहनों को नुकसान पहुंचाने वाले शरारती तत्व पकड़ में आ सकें।

-सकीनी कपूर, पुलिस थाना प्रभारी, चंबा।

chat bot
आपका साथी