20 साल बाद बिछने लगी कोलतार

संवाद सहयोगी पांगी पांगी के किलाड़-अलवास-चंबा वाया साच पास मार्ग के सात किलोमीटर हिस्से पर

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 04:33 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 04:33 PM (IST)
20 साल बाद बिछने लगी कोलतार
20 साल बाद बिछने लगी कोलतार

संवाद सहयोगी, पांगी : पांगी के किलाड़-अलवास-चंबा वाया साच पास मार्ग के सात किलोमीटर हिस्से पर कोलतार बिछाकर चकाचक करने का काम युद्धस्तर पर जारी है। बैरागढ़ की ओर से करीब चार किलोमीटर हिस्से पर कोलतार बिछाने का कार्य पूरा भी कर लिया गया है।

इस सड़क के निर्माण के करीब 20 वर्ष बाद कोलतार बिछाने का काम आरंभ किया गया है। इससे पांगी के लोगों को आरामदायक सफर की सुविधा मिलेगी। इससे पहले करीब 170 किलोमीटर लंबे किलाड़- अलवास-चंबा मार्ग पर बैरागढ़ तक ही कोलतार बिछाया गया था।

बैरागढ़ से आगे का रास्ता काफी ऊबड़-खाबड़ होने के चलते वाहन चालकों को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। पांगी के लोगों के सफर को आरामदायक बनाने के लिए लोक निर्माण विभाग ने इस वर्ष बैरागढ़ से रानीकोट के सात किलोमीटर के हिस्से पर कोलतार बिछाने का कार्य करवाने का फैसला लिया था। इस कार्य को लोक निर्माण विभाग ने ठेकेदार के माध्यम से आरंभ भी करवा दिया है। बैरागढ़ से आगे चार किलोमीटर हिस्से पर कोलतार बिछाई गई है। शेष तीन किलोमीटर के हिस्से पर कोलतार बिछाने का कार्य मौसम के मिजाज पर निर्भर रहेगा। अगर मौसम साफ रहा तो आगामी दिनों में तीन किलोमीटर हिस्से पर भी कोलतार बिछाने का कार्य पूर्ण कर लिया जाएगा।

--------------

बैरागढ़ से रानीकोट तक किलाड़- अलवास वाया साच पास मार्ग पर कोलतार बिछाने का कार्य जारी है। मार्ग के सात किलोमीटर के हिस्से पर कोलतार बिछाया जाएगा।

-जीत सिंह ठाकुर, अधिशाषी अभियंता लोक निर्माण विभाग पांगी मंडल

chat bot
आपका साथी