कोरोना को मात देने के लिए लोगों ने दिया समर्थन

संवाद सहयोगी चंबा कोरोना संक्रमण का प्रभाव कम करने के लिए प्रशासन की ओर से शनिवार व

By JagranEdited By: Publish:Sat, 01 May 2021 07:02 PM (IST) Updated:Sat, 01 May 2021 07:02 PM (IST)
कोरोना को मात देने के लिए लोगों ने दिया समर्थन
कोरोना को मात देने के लिए लोगों ने दिया समर्थन

संवाद सहयोगी, चंबा : कोरोना संक्रमण का प्रभाव कम करने के लिए प्रशासन की ओर से शनिवार व रविवार को बाजार बंद करने के निर्णय का लोगों ने स्वागत किया है। शनिवार को जिला मुख्यालय चंबा स्थित मुख्य बाजार में आवश्यक दुकानों के अलावा अन्य सभी दुकानें बंद रहीं। ऐसे में बाजार पूरी तरह से खाली रहा। यहां पर महज इक्का-दुक्का लोग ही पहुंचे थे। जो लोग बाजार में खरीदारी करने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने मास्क पहन रखा था साथ ही शारीरिक दूरी के नियमों का पालन भी किया जा रहा था।

प्रशासन की ओर से शनिवार व रविवार को जिला के सभी बाजार बंद रखने के आदेश जारी किए हैं। इस दौरान मेडिकल स्टोर सहित जिन आवश्यक दुकानों को खोलने की अनुमति है, उनके अलावा अन्य दुकानें खुली हुई पाई जाती हैं तो कार्रवाई का भी प्रविधान है। आम दिनों में शनिवार को बाजारों में लोगों की अच्छी खासी भीड़ देखने को मिलती है। लोगों का कहना है कि संक्रमण का प्रभाव खत्म होना चाहिए। इसके लिए वे दिशा-निर्देशों का पालन कर रहे हैं। जिला चंबा में कोरोना संक्रमण का प्रभाव पिछले कुछ समय में काफी अधिक बढ़ गया है। हर दिन संक्रमण के नए मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में प्रशासन की ओर से शनिवार व रविवार को बाजारों को बंद रखने के आदेश दिए गए हैं। संक्रमण को खत्म करने के लिए लोगों को दिशा-निर्देशों का पालन करते रहना होगा।

डीसी राणा, उपायुक्त चंबा। कोविड-19 के दौर में जिले में पुलिस की टीमें मुस्तैदी के साथ कार्य कर ही हैं। संक्रमण को तभी खत्म किया जा सकता है, जब सभी लोग मास्क पहनेंगे व शारीरिक दूरी के नियम का पालन करेंगे।

एस. अरुल कुमार, एसपी चंबा।

chat bot
आपका साथी