बनीखेत में बस खराब होने से लगा जाम

चंबा-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर बनीखेत के हरक सिंह मोड़ के समीप बस खराब होने से जाम लग गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 06:07 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 06:07 PM (IST)
बनीखेत में बस खराब होने से लगा जाम
बनीखेत में बस खराब होने से लगा जाम

संवाद सहयोगी, डलहौजी : चंबा-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर बनीखेत के हरक सिंह मोड़ के समीप बुधवार दोपहर हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) की एक बस खराब हो गई। इस कारण करीब आधे घंटे तक यातायात जाम रहा।

कुगती से इंदौरा की ओर जा रही एचआरटीसी की बस में बुधवार दोपहर करीब तीन बजे बनीखेत के हरक सिंह मोड़ के समीप अचानक तकनीकी खराबी आ गई। इस कारण चालक को मजबूरन बस को सड़क के बीचोंबीच ही रोकना पड़ गया। सड़क के बीच में ही बस के खराब हो जाने से यहां यातायात जाम लग गया। देखते ही देखते सड़क के दोनों ओर दर्जनों छोटे बड़े वाहनों की कतार लग गई। अपने स्तर पर चालक ने बस की मरम्मत किए जाने का प्रयास किया। हालांकि बस ठीक नहीं हो पाई। बताया जा रहा था कि बस की प्रेशर पाइप खराब हो गई थी। इस कारण बस को चलाना काफी जोखिम भरा था।

बस खराब होने के कारण लगे यातायात जाम की जानकारी मिलने पर पुलिस चौकी बनीखेत के स्टाफ ने मौके पर पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद सड़क की एक ओर से वाहनों की आवाजाही शुरू करवाई। यातायात जाम खुलने पर विभिन्न गंतव्य की ओर जाने वाले यात्रियों ने राहत की सांस ली। एचआरटीसी के स्थानीय बस स्टाप प्रभारी मान सिंह भी मौके पर पहुंचे। बस की मरम्मत के लिए विभाग के मैकेनिक को बुलाया गया। वहीं, बस में सवार यात्रियों को अन्य बसों के माध्यम से उनके गंतव्य की ओर रवाना किया गया। देर शाम बस ठीक होने तक हरक सिंह मोड़ के समीप कुछ-कुछ देर के लिए यातायात जाम लगता रहा।

---------- बस में सवार यात्रियों को अन्य बसों के माध्यम से उनके गंतव्य की ओर रवाना कर दिया गया। बस की मरम्मत के लिए मैकेनिक को बुलाया गया था।

मान सिंह, बस स्टाप प्रभारी, एचआरटीसी बनीखेत।

chat bot
आपका साथी