बस अड्डा में भिड़े निगम व निजी परिचालक

चंबा बस अड्डे पर समय सारिणी को लेकर एचआरटीसी व निजी बस परिचालक

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 08:26 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 08:26 PM (IST)
बस अड्डा में भिड़े निगम व निजी परिचालक
बस अड्डा में भिड़े निगम व निजी परिचालक

जागरण संवाददाता, चंबा : चंबा बस अड्डे पर समय सारिणी को लेकर एचआरटीसी व निजी बस परिचालक उलझ पड़े। विवाद इतना बढ़ गया कि हाथापाई शुरू हो गई। इसके बाद खूब लात-घूंसे चले। मारपीट में तीन लोगों को चोटें आई हैं। दोनों पक्षों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शुक्रवार दोपहर के समय बस अड्डा पर एक निजी बस परिचालक व एचआरटीसी परिचालक में कहासुनी हो गई। निजी बस परिचालक ने निगम के परिचालक को समय सारिणी के अनुसार रूट पर चलने को कहा। इस पर दोनों उलझ गए। यह देख बस अड्डे पर खड़े अन्य चालक व परिचालक मौके पर पहुंचे गए और बीच-बचाव करने का प्रयास किया, लेकिन मामला नहीं सुलझा। हाथापाई की वीडियो इंटरनेट मीडिया में खूब वायरल हुई।

एचआरटीसी के क्षेत्रीय प्रबंधक राजन जम्वाल ने कहा कि मारपीट में परिवहन निगम के दो परिचालकों को चोटें आई हैं। पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी गई है। मारपीट पहले निजी बस परिचालक ने शुरू की थी। निजी बस परिचालक द्वारा मारपीट के चलते बस अड्डा में प्राइवेट ऑपरेटर्स द्वारा चक्का जाम किया गया जिसके चलते आधा घंटा देरी हुई।

-------

क्लब करके गाड़ी भेजी जाती है। सवारियों को लेकर झगड़ा हुआ है। एक निजी बस के परिचालक को मिलकर पीटना गलत बात है। बस के मालिक द्वारा पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया है।

-रवि महाजन, निजी बस ऑपरेटर अध्यक्ष चंबा

---------

उक्त मामले को लेकर पुलिस में शिकायत पहुंची है। पुलिस दोनों पक्षों की शिकायत के बाद मामले की जांच की जा रही है।

-एस आरुल कुमार, एसपी चंबा

------

आधा घंटा किया चक्का जाम

परिवहन निगम व निजी बस परिचालकों के बीच हुई हाथापाई के चलते करीब अधा घंटे तक निजी बस ऑपरेटरों द्वारा चक्का जाम किया गया। इस कारण विभिन्न रूटों को जाने वाली बसों को भेजने में देरी हुई।

chat bot
आपका साथी