चोली पंचायत को जल्द मिलेगी बस सुविधा

विधानसभा अध्यक्ष डा. हंसराज ने कहा कि राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला डुगली में अगले सत्र से विज्ञान व वाणिज्य संकाय की कक्षाएं शुरू होंगी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 08:38 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 08:38 PM (IST)
चोली पंचायत को जल्द मिलेगी बस सुविधा
चोली पंचायत को जल्द मिलेगी बस सुविधा

संवाद सहयोगी, तीसा : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला डुगली में अगले सत्र से विज्ञान व वाणिज्य संकाय की कक्षाएं शुरू की जाएंगी। पंचायत को जल्द बस सुविधा मुहैया करवाने के लिए विभागीय प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

यह बात वीरवार को विधानसभा उपाध्यक्ष डा. हंसराज ने करीब 15 लाख रुपये से निर्मित पंचायत चोली में सामुदायिक भवन का लोकार्पण करने के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि लुनेरा-गढ़ संपर्क सड़क में जिन लोगों की भूमि आ रही ह,ै वे इसकी गिफ्ट डीड करवाएं। उन्होंने लोगों की मांग पर राजकीय महाविद्यालय खोलने का भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि महाविद्यालय खोलने के लिए उपयुक्त जमीन का चयन किया जाएगा। महाविद्यालय खुलने से चोली, कोहाल, सपरोठ, कल्हेल, कुठेड, झुलाड़ा, कंदला, करेरी, चरोडी व भाबला के विद्यार्थियों को लाभ मिलेगा। उन्होंने लोगों को जल्द प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की सौगात दिलाने का भी भरोसा दिया। उन्होंने लोगों की मांग पर राजकीय प्राथमिक पाठशाला लुनेरा में खेल मैदान बनाने के लिए विधायक निधि से दो लाख रुपये देने की घोषणा की। साथ ही दो अतिरिक्त कमरों के निर्माण के लिए भी राशि उपलब्ध करवाने की बात कही। उन्होंने भवन के के लिए भूमि दान करने वाले लल्लू राम को सम्मानित किया। इससे पहले पंचायत चोली की प्रधान डोलमा भारती ने उन्हें शाल, टोपी व स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।

इस अवसर पर मंडल भाजपा अध्यक्ष तारा चंद, वरिष्ठ उपाध्यक्ष कर्म चंद, उपाध्यक्ष शुभम ठाकुर, भाजयुमो अध्यक्ष अमन राठौर, अनुसूचित जाति मोर्चा अध्यक्ष गोविद, खंड विकास अधिकारी तीसा अश्विनी कुमार, सहायक अभियंता लोक निर्माण विभाग शैलेश राणा, सहायक अभियंता डीआरडीए चंबा उपेंद्र शर्मा, खंड शिक्षा अधिकारी योगराज, पंचायत प्रतिनिधि आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी