जिले में चार लोग कोरोना संक्रमित, 14 हुए स्वस्थ

संवाद सहयोगी चंबा जिला चंबा में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार कमी आ रही है। सोमव

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Jan 2021 09:28 PM (IST) Updated:Mon, 04 Jan 2021 09:28 PM (IST)
जिले में चार लोग कोरोना संक्रमित, 14 हुए स्वस्थ
जिले में चार लोग कोरोना संक्रमित, 14 हुए स्वस्थ

संवाद सहयोगी, चंबा : जिला चंबा में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार कमी आ रही है। सोमवार को स्वास्थ्य विभाग के पास पहुंची रिपोर्ट में चार व्यक्ति कोरोना संक्रमित हुए हैं, जबकि 14 लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ हुए हैं।

सोमवार को मैहला में एक, सरू के उदयपुर में एक, चुराह के डुगु बरालगा में एक तथा तीसा के भंजराड़ू में एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित हुआ है। अब एक्टिव केसों की संख्या घटकर 76 रह गई है। अब तक कुल 2873 लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं। इनमें 2745 लोग स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि, कोरोना संक्रमित हुए 49 लोगों की मौत हो चुकी है। जिला चंबा में लगातार कम हो रहे कोरोना संक्रमण के मामलों के चलते स्वास्थ्य विभाग तथा प्रशासन सहित आम लोगों ने राहत की सांस ली है। भले ही कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी आ रही हो, लेकिन, ऐसा कोई भी दिन नहीं है। जब कोरोना संक्रमण का एक भी मामला सामने न आया हो। स्वास्थ्य विभाग द्वारा लगातार लोगों के कोरोना सैंपल लेकर उनकी जांच करवाने का सिलसिला जारी है।

उधर, मुख्य चिकित्सा अधिकारी चंबा डा. राजेश गुलेरी ने कहा कि संक्रमण का खतरा लगातार बना हुआ है। ऐसे में लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है। जब तक कोरोना का असर पूरी तरह से खत्म नहीं हो जाता है। तब तक सभी लोगों को सतर्क व जागरूक रहने की जरूरत है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि हमेशा मास्क पहनें तथा घर से बाहर निकलते समय शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करें, ताकि खतरा कम हो सके।

chat bot
आपका साथी