डलहौजी में टैक्सी चालकों के लिए बने पार्किग

संवाद सहयोगी डलहौजी जिला मार्केट कमेटी चंबा के चेयरमैन डीएस ठाकुर ने रविवार को पर्य

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 09:17 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 09:17 PM (IST)
डलहौजी में टैक्सी चालकों के लिए बने पार्किग
डलहौजी में टैक्सी चालकों के लिए बने पार्किग

संवाद सहयोगी, डलहौजी : जिला मार्केट कमेटी चंबा के चेयरमैन डीएस ठाकुर ने रविवार को पर्यटन नगरी डलहौजी का दौरा किया। इस दौरान ठाकुर के साथ टैक्सी यूनियन गांधी चौक के सदस्यों ने मुलाकात कर अपनी मांगें व समस्याएं उनके समक्ष रखीं। टैक्सी यूनियन के सदस्यों ने बताया कि गांधी चौक में टैक्सियों की पार्किग के लिए उपयुक्त स्थान उपलब्ध न होने से उन्हें काफी समस्या पेश आती है। लिहाजा प्रशासन के माध्यम से यहां टैक्सियों के लिए पार्किग निर्मित करवाई जाए।

टैक्सी चालकों ने ठाकुर के बताया कि डलहौजी में पर्यटकों की आवाजाही हो रही है मगर इसके बावजूद स्थानीय टैक्सी संचालकों का कामकाज पटरी पर नहीं आया है। विभिन्न राज्यों से टूर पैकेज लेकर आने वाली पर्यटक बसें व दूसरी गाड़ियां पर्यटकों को लेकर डलहौजी व जिला चंबा के विभिन्न पर्यटक स्थलों पर जाते हैं, जबकि अन्य राज्यों से आने वाली बड़ी पर्यटक बसें व टेम्पों ट्रैवलर पर्यटक स्थलों की ओर आते जाते समय यातायात जाम का भी कारण बनते हैं।

टैक्सी संचालकों ने अन्य राज्यों से आने वाली बसों व गाड़ियों को डलहौजी से आगे पर्यटक स्थलों की ओर जाने पर प्रशासन के माध्यम से प्रतिबंध लगवाने की मांग उठाई है। ठाकुर ने टैक्सी संचालकों की मांगों को जिला प्रशासन व सरकार तक पहुंचा पूरा करवाने का भरोसा दिलवाया। इसके उपरांत नगर परिषद डलहौजी के उपाध्यक्ष संजीव पठानिया, पार्षद अजय चौहान, तिलक शर्मा व भाजपा कार्यकर्ताओं राम सिंह, अमरीक, साहिल, अनिल कुमार, वरुण सहगल आदि के साथ ठाकुर ने लोहाली वार्ड में जाकर लोगों को होम आइसोलेशन किट भी प्रदान की। ठाकुर ने कहा कि लोहाली वार्ड सहित नगर परिषद डलहौजी के प्रत्येक वार्ड का सरकार के माध्यम से समुचित विकास करवाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी