साहब ! चिकित्सक की लापरवाही से पति की मौत हुई

चंबा के साहो क्षेत्र की एक महिला ने मेडिकल कॉलेज चंबा में रात के वक्त ड्यूटी दे रहे चिकित्सक पर पति के इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 07:38 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 07:38 AM (IST)
साहब ! चिकित्सक की लापरवाही से पति की मौत हुई
साहब ! चिकित्सक की लापरवाही से पति की मौत हुई

संवाद सहयोगी, चंबा : चंबा के साहो क्षेत्र की एक महिला ने मेडिकल कॉलेज चंबा में रात के वक्त ड्यूटी दे रहे चिकित्सक पर पति के इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। महिला ने सदर पुलिस थाना चंबा में शिकायत दर्ज करवाई है। उधर उपायुक्त ने मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं।

महिला का कहना है मंगलवार को उसका पति अचानक घर के आंगन में गिर गया। वह उसे ं इलाज के लिए अपने बेटे के साथ मेडिकल कॉलेज अस्पताल चंबा ले आई लेकिन अस्पताल में सेवाएं दे रहे चिकित्सकों ने पति का सही तरीके से उपचार नहीं किया जिस कारण उसकी मृत्यु हो गई। महिला का आरोप है कि उसके पति की मौत के बाद भी चिकित्सकों ने उन्हें टांडा रेफर कर दिया।

मंगलवार रात को व्यक्ति की मौत के बाद स्वजनों ने अस्पताल में खूब हंगामा किया। रात को ही उपायुक्त आवास गेट के सामने धरने पर बैठ गए। सूचना मिलने के बाद एडीसी चंबा मुकेश रेपस्वाल व एचएचओ सदर सकीनी कपूर ने टीम सहित रात को अस्पताल में पहुंचकर मामला को शांत करवाया।

----------

मामले को लेकर अतिरिक्त उपायुक्त को जांच के आदेश दे दिए गए हैं। जांच में अगर आरोप सही पाए जाते हैं, तो इस पर कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

-डीसी राणा, उपायुक्त चंबा।

-------------

गोगा राम की मौत के बाद स्वजनों ने अस्पताल में हंगामा किया। मैंने खुद मौके पर जाकर सदर थाना प्रभारी के साथ मृतक के स्वजनों को समझाया।

-मुकेश रेपस्वाल अतिरिक्त उपायुक्त चंबा

---------

मेडिकल कॉलेज में देर रात को कुछ लोगों द्वारा हंगामा किया गया था। कॉलेज प्रबंधन ने अपने स्तर पर मामले की जांच बिठा दी है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

डा. रमेश भारती, प्राचार्य मेडिकल कॉलेज चंबा।

chat bot
आपका साथी