नाला नहीं जनाब, ये है चुवाड़ी का बाजार

- हनुमान चौक से अस्पताल तक मार्ग की हालत बेहद खराब संवाद सहयोगी चुवाड़ी नगर पंचायत चुवाड़

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 09:26 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 09:26 PM (IST)
नाला नहीं जनाब, ये है चुवाड़ी का बाजार
नाला नहीं जनाब, ये है चुवाड़ी का बाजार

- हनुमान चौक से अस्पताल तक मार्ग की हालत बेहद खराब संवाद सहयोगी, चुवाड़ी : नगर पंचायत चुवाड़ी में जनता की सुविधा के लिए सीवरेज का काम पिछले कुछ समय से युद्धस्तर पर जारी है, लेकिन चुवाड़ी के दुकानदार ठेकेदार की ओर से फेंके गए मलबे से काफी परेशान हैं। चुवाड़ी बाजार के दुकानदारों का कहना है कि पहले दुकानदार कोरोना महामारी से परेशान थे। अब मलबे ने उनका जीना मुश्किल कर रखा है। जब मौसम साफ होता है तो धूल मिट्टी से समस्या पैदा हो जाती है। वहीं, जरा सी बारिश के कारण यह मलबा कीचड़ का रूप ले लेता है। इस कीचड़ से जब भी कोई गाड़ी गुजरती है तो टायर से उछलकर गंदा पानी उनकी दुकानों तक पहुंच जाता है, जिससे उन्हें मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

स्थानीय दुकानदारों विजय कुमार, कमल पराशर, साहिल महाजन, संदीप शर्मा, विनय सिंह, सुदर्शन शर्मा, कुशमेश महाजन, करीम बक्श, नरेंद्र कुमार, बटो राम, बाबू राम, केवल कुमार, कपिल गुप्ता, चमन लाल, प्रदीप कुमार, पुनीत शर्मा, अरूण शर्मा, सचिन कौशल, दीपक सिंह, पवन गुप्ता तथा अंशुल बहल का कहना है कि पिछले तीन सप्ताह से चुवाड़ी बाजार सीवरेज लाइन को बिछाने के उद्देश्य से खोदा गया है, लेकिन तीन हफ्ते से ठेकेदार व विभाग ने इसे दुरुस्त करने की जहमत नहीं उठाई है। जिस कारण दुकानदारों का काफी नुकसान हो रहा है। इसकी कोई भी सुध नहीं ले रहा है। उन्होंने विभाग से गुहार लगाई है कि हनुमान चौक से अस्पताल तक इस रास्ते को जल्द दुरुस्त करवाया जाए, जिससे दुकानदारों को धूल, मिट्टी व कीचड़ से राहत मिल सके। दुकानदारों का कहना है कि यदि समस्या का जल्द समाधान नहीं किया जाता है तो आने वाले समय में यह समस्या और भी विकराल रूप धारण कर लेगी।

जल्द करवाई जाएगी मार्ग की मरम्मत

लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता नरेंद्र चौधरी का कहना है कि इस मार्ग की जल्द मरम्मत करवाई जाएगी, ताकि आने वाले समय में दुकानदारों को राहत मिल सके।

chat bot
आपका साथी