सराय भवन निर्माण के लिए मांगी अतिरिक्त राशि

फोटो सहित- संवाद सहयोगी चंबा विकास खंड मैहला की ग्राम पंचायत किलोड़ स्थित सरांय भवन कंडा का निर्माण कार्य पूरा करने के लिए अतिरिक्त धन का जरूरत है। यदि समय रहते इसके लिए अतिरिक्त धनराशि मंजूर नहीं की जाती है तो इससे कार्य प्रभावित होगा। ग्राम पंचायत किलोड़ के ग्रामीण मंगलवार को मांग को लेकर अतिरिक्त उपायुक्त

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Feb 2020 03:55 PM (IST) Updated:Tue, 18 Feb 2020 03:55 PM (IST)
सराय भवन निर्माण के लिए मांगी अतिरिक्त राशि
सराय भवन निर्माण के लिए मांगी अतिरिक्त राशि

संवाद सहयोगी, चंबा : विकास खंड मैहला की ग्राम पंचायत किलोड़ स्थित सराय भवन कंडा का निर्माण कार्य पूरा करने के लिए अतिरिक्त धन की जरूरत है। यदि समय रहते इसके लिए अतिरिक्त राशि मंजूर नहीं की जाती है तो कार्य प्रभावित होगा।

यह बात ग्राम पंचायत किलोड़ के लोगों ने मंगलवार को अतिरिक्त उपायुक्त चंबा मुकेश रेपस्वाल को बताई। उन्होंने एक ज्ञापन के माध्यम से अवगत करवाया कि सराय भवन के निर्माण के लिए दो लाख की राशि स्वीकृत हुई थी, लेकिन भवन निर्माण के लिए अभी तक एक लाख 58 हजार की और जरूरत है। चूंकि, कंडा की दूरी अधिक होने के कारण सामान की ढुलाई का अधिक खर्च आ रहा है, ऐसे में सराय भवन निर्माण का कार्य पूर्ण नहीं हो पाया है।

ग्रामीणों का कहना है कि सराय भवन का निर्माण जल्द से जल्द पूरा किया जाना जरूरी है, नहीं तो इसकी सुविधा प्राप्त करने के लिए लोगों को और इंतजार करना पड़ेगा। उधर, अतिरिक्त उपायुक्त मुकेश रेपस्वाल ने कहा कि ग्रामीणों की मांग के मद्देनजर जल्द उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी