साहो के लिए चलाई जाए सरकारी बस

रूट हैं। जहां बसों को नहीं चलाया गया है। उन्होंने बताया कि सरकारी बसों के चलने के कारण लोगों को पैदल ही सफर करना पड़ रहा है। साहो से रोजाना दूध बेचने के लिए लोग चंबा आते हैं। जिन्हें लॉकडाउन के बाद पैदल ीि सफर करना पड़ रहा है। सोमवार को क्षेत्र के लोगों को उम्मीद थी कि साहो में बस पहुंचेगी ताकि उन्हें राहत मिलेगी। लेकिन बस न चलने के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। लियाकत अली ने मांग की है कि साहो क्षेत्र में भी सरकारी बसों को चलाया जाए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Jun 2020 06:35 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 06:35 PM (IST)
साहो के लिए चलाई जाए सरकारी बस
साहो के लिए चलाई जाए सरकारी बस

संवाद सहयोगी, चंबा : जिला के साहो क्षेत्र में बसें न चलने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस बारे में पूर्व जिला परिषद सदस्य लियाकत अली खान ने आरएम चंबा को ज्ञापन सौंपा।

उन्होंने बताया कि जिला में कई रूटों पर बसों को चलाया जा रहा है, लेकिन साहो, कीड़ी, प्रौथा के लिए बसों को नहीं चलाया गया है। इस कारण लोगों को पैदल ही जिला मुख्यालय तक पहुंचना पड़ रहा है। उक्त रूट पर ज्यादातर निजी बसें ही चलती हैं। महज कुछ ही सरकारी बसों के रूट हैं।

उन्होंने बताया कि साहो से रोजाना दूध बेचने के लिए लोग चंबा आते हैं जिन्हें क‌र्फ्यू के बाद पैदल ही सफर करना पड़ रहा है। सोमवार को क्षेत्र के लोगों को उम्मीद थी कि साहो में बस पहुंचेगी, लेकिन बस न चलने के कारण लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा।

chat bot
आपका साथी