ढांक से गिरकर सिर में चोट लगने से व्यक्ति की मौत

खजियार क्षेत्र की ग्राम पंचायत बसोधन में ढांक से गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 03:16 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 03:16 PM (IST)
ढांक से गिरकर सिर में चोट लगने से व्यक्ति की मौत
ढांक से गिरकर सिर में चोट लगने से व्यक्ति की मौत

संवाद सहयोगी, चंबा : खजियार क्षेत्र की ग्राम पंचायत बसोधन में ढांक से गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। ज्ञानो पुत्र मोती निवासी उड़ेऊ पंचायत रठियार वीरवार दोपहर बाद बसोधन में दुकान से सामान लेने गया था। इसके बाद वह सामान लेकर घर लौट रहे थे कि रास्ते में पैर फिसलने से ढांक में गिर गए। जब देर शाम तक वह घर नहीं लौटे तो परिजनों ने तलाश शुरू की। मोबाइन फोन पर संपर्क किया, लेकिन वह भी बंद आ रहा था। काफी तलाश करने के बाद व्यक्ति को नाले में गिरा देखा। इसके बाद परिजन उन्हें मेडिकल कॉलेज चंबा लेकर जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया।

जहां व्यक्ति ढांक से गिरा है वह रास्ता काफी खस्ता हालत में है। इससे पहले भी कई बार लोग व पशु यहां गिरकर घायल हो चुके हैं। लोग कई बार स्थानीय पंचायत प्रतिनिधियों से रास्ते की हालत ठीक करने की मांग कर चुके हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। उधर, पुलिस ने मौके पर आकर परिजनों के बयान दर्ज किए।

एसपी डॉ. मोनिका ने बताया कि पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज करके पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। व्यक्ति की मौत ढांक से गिरने के कारण हुई है। मेडिकल कॉलेज के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. विनोद शर्मा ने बताया कि ढांक से गिरने के कारण व्यक्ति के सिर में गंभीर चोटें आई थीं। इसके कारण उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी