एसडीएम कार्यालय चंबा 48 घंटे के लिए सील

नंबर गेम -15 नए मामले शुक्रवार को आए सामने महिला की मौत -22 लोगों ने दी कोरोना महामारी को

JagranFri, 23 Jul 2021 08:21 PM (IST)
एसडीएम कार्यालय चंबा 48 घंटे के लिए सील

नंबर गेम

-15 नए मामले शुक्रवार को आए सामने, महिला की मौत

-22 लोगों ने दी कोरोना महामारी को मात, 249 एक्टिव केस संवाद सहयोगी, चंबा : कोरोना के मामले सामने आने के बाद उपमंडल अधिकारी कार्यालय चंबा को सोमवार तक सील कर दिया गया है। उपमंडल अधिकारी कार्यालय चंबा में वीरवार को तीन कोरोना के मामले सामने आए थे, वहीं शुक्रवार को एक और नया मामला सामने आया है। वीरवार को कोरोना के मामले सामने आने के बाद तुरंत प्रभाव से कार्यालय को तीन दिन के लिए सील कर दिया गया है, ताकि वहां पर आने वाले लोगों के अलावा स्टाफ के अन्य सदस्यों को संक्रमण का खतरा पैदा न हो सके। इसके अलावा चंबा में कोरोना संक्रमण के कारण एक ओर महिला की मौत हो गई है।

जिला मुख्यालय चंबा के साथ लगते परेल के गलू की 80 वर्षीय महिला कोरोना के अलावा अन्य बीमारियों से ग्रस्त थी। संक्रमित महिला को स्वजन मेडिकल कालेज चंबा में दाखिल नहीं करना चाहते थे इस पर चिकित्सकों ने स्वजन को महिला की घर पर ही देख-रेख करने की सलाह दी थी, लेकिन इस बीच वीरवार देर शाम घर पर ही उसकी मौत हो गई है।

महिला की मौत के बाद चंबा में कोरोना से मरने वालों की संख्या 147 हो गई है। उधर, शुक्रवार को चंबा में कोरोना संक्रमण के 15 नए मामले सामने आए हैं। वहीं 22 लोग कोरोना को हराकर स्वस्थ हुए हैं। ऐसे में चंबा में अब भी कोरोना के 249 एक्टिव रहे हैं। शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग चंबा की ओर से जारी कोरोना रिपोर्ट के तहत खुशनगरी के धनजू गांव से दो, साहो के डलेला से दो, डलहौजी के भरैरा से दो, स्वास्थ्य केंद्र किहार के तहत आने वाले कुंडोलू से एक, बट्ट आइटीआइ खुशनगरी से एक, जंदराई से एक, भड़ेला के चढ्ढा से एक, डलहौजी के मोरनू से एक, भरमौर के होली से दो, एसडीएम कार्यालय से एक व सलूणी के जलाड़ी से एक कोरोना का मामला सामने आया है। उधर, मुख्य चिकित्सा अधिकारी कपिल शर्मा का कहना है कि शुक्रवार को चंबा में कोरोना से एक बुजुर्ग महिला की मौत सहित 15 नए मामले सामने आए हैं। इसके अलावा 22 लोग कोरोना को हराकर ठीक भी हुए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी जिलों को छोड़ चंबा में सबसे अधिक कोरोना के एक्टिव केस हैं। वहीं हर रोज कोरोना के भी अधिक मामले सामने आ रहे हैं। जो चिता का विषय है। यह लोगों की ओर से छूट के दौरान बरती जा रही लापरवाही का परिणाम है। उन्होंने कहा कि अगर हर रोज चंबा में इसी तरह से कोरोना के मामले आते रहे तो फिर से बंदिशों बढ़ाई जा सकती हैं, ऐसे में लोग कोरोना नियमों का सख्ती से पालन करें ताकि हर रोज आ रहे संक्रमण के मामलों पर अंकुश लग सके। कोरोना व वैक्सीनेशन मीटर

24 घंटे में नए मामले 15

कुल एक्टिव मामले 249

24 घंटे वैक्सीनेशन 0000

कुल वैक्सीनेशन 282182 अगले 48 घंटे तक वर्क फ्राम होम होगा

एसडीएम सदर नवीन तंवर ने बताया कि कार्यालय के पांच कर्मचारियों की कोरोना सैंपल की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। उन्होंने बताया कि इन कर्मचारियों को कोविड प्रोटोकाल के तहत तुरंत होम आइसोलेशन में भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि आगामी 48 घंटे तक कार्यालय में वर्क फ्राम होम के जरिए कामकाज चलाया जाएगा। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को शेष कार्यालय कर्मचारियों के आरटी- पीसीआर लैब के माध्यम से भी कोरोना सैंपलिग करवाई जाएगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.